उत्तर प्रदेश

रात को लगाई, सुबह पत्नी के होठों से गायब थी लिपस्टिक, शक होने पर पति ने बचा दिया बवाल, जानें पूरा मामला

आगरा: शादी के बाद पति-पत्नी के झगड़े अक्सर देखने को मिल ही जाते हैं। कुछ घरों में छोटी-छोटी बातों पर ही झगड़ा शुरू हो जाता है। देखते ही देखते झगड़ा पुलिस थाने तक पहुंच जाता है। यूपी के आगरा से भी कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने लिपस्टिक को लेकर बवाल मचा दिया। दरअसल युवक सुबह जब सोकर उठा तो उसकी पत्नी के होठों से लिपस्टिक गायब थी। यह देखकर पति का पारा चढ़ गया। पति ने पत्नी के ऊपर कई आरोप लगाए तो पत्नी भी चुप नहीं बैठी। दोनों के बीच तीखी बहस हुई और मामला थाने तक पहुंच गया। पुलिस ने दोनों को काउंसलिंग के लिए परिवार परामर्श केंद्र बुलाया।

मामला सिकंदरा क्षेत्र का है। यहां के रहने वाले एक व्यक्ति ने बताया कि वह एक फैक्ट्री में काम करता है। एक सप्ताह पहले पत्नी ने खाना बनाने से पहले लिपस्टिक लगा ली थी। सुबह पति उठा तो पत्नी के होठों से लिपस्टिक पूरी तरह से गायब थी। पति ने पत्नी से पूछा, तुमने रात को मेरे सामने लिप्स्टिक लगाई थी, सुबह कैसे गायब हो गई? होठों से लिपस्टिक गायब होने को लेकर पत्नी ने लाख सफाई दी लेकिन पति का शक दूर नहीं हुआ। फिर क्या था दोनों के बीच झगड़ा बढ़ता चला गया। बात इतनी बिगड़ी कि पुलिस का सहारा लेना पड़ा। पति-पत्नी का विवाद सुलझाने के लिए मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंच गया।

काउंसलर के सामने भी पति ने लिपस्टिक वाली बात दोहराई। इस पत्नी ने कहा, पति को कई बार सफाई दे चुकी हैं लेकिन वह सुनने को तैयार नहीं हैं। पत्नी ने बताया कि उसने पति के सामने लिपस्टिक लगाई थी। उसके बाद खाना खाया, ब्रश किया और मुंह धोने के बाद वह सो गई, जिससे लिपस्टिक साफ हो गई थी। इसके बाद काउंसलर ने भी पति को समझाने का प्रयास किया, लेकिन दोनों के बीच बात नहीं बन पाई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper