वाराणसी में अलसुबह दर्दनाक हादसा, ट्रक की चपेट से साइकिल सवार युवकों की मौत

वाराणसी: वाराणसी में मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के मनापुर छतेरी गांव स्थित कछवांरोड-कपसेठी मार्ग पर रविवार तड़के साइकिल सवार दो युवकों को ट्रक ने कुचल दिया। एक की मौके पर ही मौत हो गई, दूसरे की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। दोनों घर से शौच के लिए निकले थे।

छतेरी निवासी इरफान अंसारी (20) वर्ष व कैफ अंसारी (19) तड़के लगभग 5 बजे से शौच के लिए जा रहे थे। उसी समय कछवांरोड के तरफ से कपसेठी की और जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों युवकों को कुचल दिया। इरफान की मौके पर मौत हो गई।

कैफ अंसारी को परिजन लेकर जिला अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।मौके पर थाना प्रभारी हरिनाथ भारती पहुंचे। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। मृतकों के परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल रहा।

इरफान अपने माता पिता की पांच सन्तानो में तीसरे नम्बर पर था। पावरलूम चलाकर अपने परिवार का खर्च चलाता था। कैफ अंसारी अपने पिता की चार सन्तानो में दूसरे नम्बर का व स्नातक का छात्र बताया गया। इरफान अंसारी व कैफ चाचा भतीजा थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper