विजय वर्मा हैलोवीन के लिए अपने ‘डालिर्ंग्स’ के चरित्र हमजा के रूप में तैयार

मुंबई: हैलोवीन के अवसर पर, अभिनेता विजय वर्मा ने एक रचनात्मक रास्ता अपनाने का फैसला किया, क्योंकि उन्होंने अपनी नेटफ्लिक्स फिल्म ‘डालिर्ंग्स’ के अपने खतरनाक और छेड़छाड़ वाले चरित्र हमजा के रूप में कपड़े पहने थे। रेलवे सूट और पैंट पहने हुए, विजय ने जिस पार्टी में भाग लिया, उसके लिए अपने चरित्र हमजा के रूप में तैयार हुए। इसके अलावा, उन्हें गायक जोनिता गांधी की हैलोवीन पार्टी में ‘द अल्टीमेट एविल हमजा लुक’ से भी सम्मानित किया गया था।

अपनी अभिनय प्रतिभा के अलावा, विजय को उनके सरताज विकल्पों के लिए भी जाना जाता है और अक्सर फैशन आलोचकों से प्रशंसा प्राप्त करते हैं। प्रतिभाशाली अभिनेता अपने ढीले चौड़े बैगी फिट और पागल प्रिंट के लिए फैशन के रेट्रो-नब्बे के तत्वों को पसंद करते हैं।

अपने इंस्टाग्राम पर, विजय ने पार्टी से कई तस्वीरें साझा कीं, जहां वह अपनी हमजा वर्दी में बहुत फैशनेबल लग रहे थे और लिखा था “लगता है कि मैंने इस हैलोवीन के रूप में किसे तैयार किया?”

विजय के साथ मस्ती करते हुए अभिनेता गुलशन देवैया ने विजय की तस्वीरों के नीचे टिप्पणी की, “आलसी लेकिन शांत विकल्प और बेशर्मी से आत्म प्रचार . जिसे मैं पूरी तरह से स्वीकार करता हूं।”

‘डालिर्ंग्स’ के बाद, विजय अगली बार स्क्रीन रूपांतरण ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ में दिखाई देंगे, जिसमें वह करीना कपूर खान और जयदीप अहलावत के साथ स्क्रीन साझा करेंगे। इसके अलावा, विजय के पास सोनाक्षी सिन्हा के साथ ‘दहाड़’, सुमित सक्सेना की अगली फिल्म और ‘मिजार्पुर 3’ सहित आगे की परियोजनाओं की एक रोमांचक स्लेट है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper