साली को जीजा संग मजाक पड़ा महंगा, स्टेज से औंधे मुंह गिरी नीचे

शादी फंक्शन में अक्सर हंसी-मजाक देखने को मिलता ही रहता है. कभी नाते-रिश्तेदार आपस में हंसी-ठिठोली करते नजर आते हैं, तो कभी रस्मों के बीच जीजा और साली की मस्ती भरी नोकझोंक देखने को मिलती है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है, जिसमें साली ‘साहिबा’ स्टेज पर बैठे अपने जीजा जी के साथ मस्ती करती नजर आ रही है, लेकिन इस बीच कुछ ऐसा होता है, जिसे देखकर दूल्हे समेत वहां मौजूद हर एक शख्स हंस-हंसकर लोटपोट हो जाता है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि, दूल्हे ‘राजा’ कैसे अपने दोस्तों के साथ बड़े मजे से स्टेज पर बैठे हुए हैं. इस दौरान अपनी सखियों संग पहुंची दुल्हन की बहन अपने जीजा से मजाक मस्ती करती नजर आती है. वीडियो में साली ‘साहिबा’ एक प्लेट में दो से तीन ग्लास कलरफुल पानी लेकर स्टेज पर दूल्हे के पास पहुंचती है, जिन्हें देखकर दूल्हा और दूल्हे के दोस्त अंदाजा लगा लेते हैं कि, यह कुछ और ही है और उसे जाल में फंसाया जा रहा है. इस बीच साली जीजा जी एक ग्लास उठाकर पीने के लिए कहती है, लेकिन शक के चलते दूल्हा मना कर देता है. इस दौरान दूल्हे के पास बैठे दोस्त साली के हाथ से ग्लास लेने की कोशिश करने लगते हैं, लेकिन साली उन्हें साफ-साफ मना कर देती है.

दरअसल, प्लेट में रखे ग्लासों में से एक में मिर्ची का पानी होता है, लेकिन कई कोशिशों के बाद भी साली प्लेट में रखे इस मिर्ची के पानी को जीजा जी को नहीं देती. कुछ ही सेकेंड के इस वीडियो में साली प्लेट में रखे ग्लास सहित कुर्सी के साथ-साथ स्टेज से नीचे गिर जाती है, जिसे देखकर दूल्हा उसके दोस्त ठहाके मार-मारकर हंसने लगते हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो bridal_lehenga_designn नाम के अकाउंट द्वारा से शेयर किया गया है, जिसे अब तक सैंकड़ों लोग देख चुके हैं. हैरानी की बात तो यह है कि, दूल्हा अपनी साली को उठाने की बजाय और उल्टा उस पर हंसने लगता है.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper