सिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल को देखकर हैरान रह गए फैन्स, बोले- भाई की याद दिला दी

नई दिल्ली : टीवी की दुनिया के सुपरस्टार और बिग बॉस विनर बनकर सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक मौत ने उनके फैंस को कभी ना भूलने वाला गम दिया है. आज सिद्धार्थ नहीं हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग रत्ती भर कम नहीं हुई है. चाहने वाले सिड को याद करते हैं. ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला के एक हमशक्ल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस को अपने प्यारे और चहेते सिड की याद आ गई है. आपको बता दें कि 2021 में हार्ट अटैक से सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक मौत ने उनके करोड़ों फैंस और परिवार को दुख के अंधेरे में धकेल दिया था. सिड की लोकप्रियता इस कदर फैंस के बीच छाई है कि उनके जाने के बाद भी फैंस उनकी ही बातें करते हैं.

इस बार सिड के एक हमशक्ल ने उनके डायलॉग पर एक्टिंग करके लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. इंस्टाग्राम पर चंदन नाम के एक यूजर की शक्ल कुछ हद तक सिड से मिलती जुलती लगती है. चंदन सिद्धार्थ शुक्ला के बहुत ही बड़े फैन हैं और वो अपने वीडियो के जरिए समय-समय पर सिड को श्रद्धांजलि देते रहते हैं. चंदन के कुछ वीडियो देखकर लगता है कि मानों सिड सामने आ गए हैं. इन वीडियो में चंदन सिड जैसा दिखने और सिड जैसी एक्टिंग करते दिखते हैं जिससे लोगों को अपने चहेते स्टार की याद आ रही है. वीडियो में चंदन सिड की ही तरह दीवानगी से भरे डायलॉग बोलते दिख रहे हैं. सिड का जुनून, फितूर चंदन की आंखों में देखकर फैंस इमोशनल हो रहे हैं.

एक दूसरे वीडियो में चंदन हू-ब-हू सिड की तरह बिहेव करते नजर आ रहे हैं. पीछे से बिग बॉस के घर की आवाजें आ रही हैं जिसमें चंदन सिड की तरह उफान से भरे हुए बात करते दिख रहे हैं. चंदन के अंदाज देखकर लगा रहा है कि मानो सिड सामने ही खड़े हैं. सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद उनके चाहने वालों का गम खत्म नहीं हो रहा है. एक तरफ शहनाज गिल उनके बिना उदास दिखती हैं तो दूसरी तरफ सिड की मां रीता शुक्ला भी इस हादसे से पूरी तरह उबर नहीं पाई हैं. पिछले बिग बॉस में सिड के बगैर घर के अंदर पहुंची शहनाज को देखकर तो लोग रो ही पड़े थे. खुद शहनाज सलमान खान के गले लगकर रोईं और वहां मौजूद सभी लोगों ने सिड की कमी महसूस की.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper