उत्तर प्रदेश

सोनभद्र के चोपन में ईसीआरकेयू के सैकड़ों कर्मचारियों द्वारा बाईक रैली

सोनभद्र,ऑल इंडिया रेलवे मेंस फेडरेशन की कार्यकारिणी समिति की बैठक में लिए गए निर्णय और पुराने पेंशन प्राप्ति के लिए गठित संयुक्त फोरम के दिशा निर्देशों के अनुसार गुरूवार की देर शाम चोपन में ईसीआरकेयू के शाखा प्रतिनिधियों तथा सक्रिय सदस्यों के द्वारा चोपन ईसीआरकेयू के शाखा कार्यालय में इकट्ठा होकर जागरूकता कार्यक्रम में सैकड़ों कर्मचारियों द्वारा बाईक रैली आयोजित की गई । बाईक रैली रेलवे की कॉलोनियों से होते हुए स्टेशन पर रेलवे टिकट काउंटर के सामने तक किया गया।
उपस्थित रेलकर्मियों के बीच नयी पेंशन नीति के खामियों और पुराने पेंशन नीति के लाभों पर विस्तार से चर्चा की गई और निर्णय लिया गया कि तथ्यों और जानकारियों को नयी नियुक्ति वाले रेलकर्मियों तक पहुंचाते हुए उन्हें भी पुराने पेंशन प्राप्ति के लिए आल इंडिया रेलवे मेंस फेडरेशन और ईसीआरकेयू के नेतृत्व में चल रहे आंदोलन के साथ आने का आह्वान किया जाएगा।
कार्यक्रम का संचालन ईसीआरकेयू के चोपन शाखा सचिव उमेश कुमार सिंह और कार्यक्रम की अध्यक्षता ईसीआरकेयू शाखा अध्यक्ष की अनुपस्थिति में शाखा के कार्यकारी अध्यक्ष एस के सिंह के द्धारा किया गया। कार्यक्रम में शाखा के पदाधिकारी मनोज पासवान, ज्वाला प्रसाद, क्रान्ति कुमार, सुरज कुमार, एवम् सक्रिय सदस्य राकेश कुमार चौरसिया, आर के यादव, एस जे मौर्या, रोहित कुमार, मनीष कुमार, एस के मेहता,एस के भारती, महेंद्र कुमार, डी एन महतो, संतोष कुमार दूबे,श्यामा शंकर विश्वकर्मा, एस पी सिंह, विकास सिंह, सी पी गुप्ता, सुजीत कुमार,विकास कुमार, अमित कुमार, एच आर मिश्रा, चंद्रशेखर, साहेब लाल यादव सहित सैकड़ों कर्मचारी उपस्थित रहे।

रवीन्द्र केसरी सोनभद्र

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper