अंजू के बाद अब बच्चों का भी होगा धर्मांतरण? नसरुल्ला ने दिया जवाब; नौकरी पर भी किया बड़ा खुलासा

 


भारत से पाकिस्तान गई अंजू की चर्चाएं देशभर में है। कुछ दिनों पहले उसके धर्म परिवर्तन करके फातिमा बनने और नसरुल्ला से शादी करने की भी खबरें आई थीं। अब नसरुल्ला ने दावा किया है कि पाकिस्तान सरकार उसे नौकरी देगी। उसने अंजू पर किसी भी तरह का दबाव होने से इनकार किया। उसने कहा कि अंजू जो कुछ भी कर रही है, अपनी मर्जी से कर रही है। वह पूरी तरह से स्वतंत्र है। हमारी ओर से उस पर कोई भी दबाव नहीं है। वहीं, जब नसरुल्ला से सवाल किया गया कि क्या अंजू के बाद अब उसके बच्चों का भी धर्मांतरण होगा, तो इससे उसने इनकार किया।

उसने नसरुल्ला से फोन पर बात की है। नसरुल्ला ने कहा है कि अंजू और उसके परिवार की आपस में नहीं बनती है। इसीलिए वह लंबे समय से अपने बच्चों के साथ पति से अलग अकेले रह रही थी। उसने तीन साल पहले तलाक के पेपर्स भी दे दिए थे। नसरुल्ला ने कहा कि जब अंजू भारत वापस जाएगी तो उस पर हमला होने का भी डर है। अंजू भी यही कह रही है कि जब वह वापस भारत जाएगी तो उसे कोई उठा ले जा सकता है, कोई नुकसान पहुंचा सकता है।

नसरुल्ला ने आगे कहा कि वह अपने बच्चों की वजह से वापस जा रही है। जितने दिनों का वीजा दिया गया है, उतने में वह वापस लौट जाएगी। जब नसरुल्ला से पूछा गया कि इसी महीने में या अगस्त में, तो उसने जवाब दिया कि अगस्त में वह भारत लौटेगी। इसके बाद वह अपने बच्चों को लेकर वापस पाकिस्तान लौट आएगी। उसने आगे कहा कि अंजू को पाकिस्तान सरकार नौकरी देगी। जब नसरुल्ला से पूछा गया कि क्या वह अंजू के बच्चों को अपनाएंगे? तो उसने कहा कि हां क्यों नहीं। हम लोग मुस्लिम हैं, इतने बेरहम नहीं हैं। वहीं, क्या अंजू के बच्चों का भी धर्मांतरण किया जाएगा? इस पर नसरुल्ला ने जवाब दिया कि नहीं, वे अभी बच्चे हैं। इतने समझदार नहीं हैं। बच्चों पर यह लागू नहीं होता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper