यूपी में इंटरनेट पर हुआ प्यार, फिर निकाह, अब पत्नी की एटीएस से जांच कराने की लगाई गुहार

 


अलीगढ़| सीमा पार से अवैध रूप से देश में घुसने और अपने इंटरनेट प्रेमी के साथ रहने आई सीमा हैदर का मामला अभी सुर्खियों से खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। जिले में भी इससे मिलता-जुलता एक केस थाना क्वार्सी क्षेत्र में प्रकाश में आया है। जिसमें शिकायतकर्ता पति ने अपनी पत्नी पर आईएसआईएस से जुड़ने का संदेह जाताते हुए एसएसपी से शिकायत की है। पति ने आरोपी पत्नी की एटीएस से जांच कराने की गुहार लगाई है। मामला प्रकाश में आते ही पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई है।

सिराज अली निवासी दानपुर, बुलंदशहर ने अपनी पत्नी पर आईएसआईएस से जुड़े होने का शक जाहिर करते हुए एसएसपी से शिकायत की है। सिराज का कहना है इंटरनेट के जरिए उसे हसीना वाडिया से प्यार हो गया। 14 मई 2021 को दोनों ने शादी कर ली। जिसके बाद दोनों अलीगढ़ के थाना क्वार्सी क्षेत्र के नगला पटवारी में रहने लगे। हसीना ने सिराज को बताया था कि उसकी एक 12 वर्ष की बेटी भी है, जिसकी पढ़ाई देहरादून के एक स्कूल से चल रही है।

जब सिराज लड़की से मिलने देहरादून गया, तो लड़की अनाथ आश्रम में मिली। पति-पत्नी में आए दिन खटपट होने लगी। इसी बीच सिराज को पता लगा कि उसकी पत्नी के खाते में 21 लाख रुपये हैं। पत्नी से पूछने पर उसने बताया कि यह रकम उसके पहले पति ने तलाक के एवज में दी है।

पति का आरोप है कि उसकी पत्नी से उसके और उसकी मां के साथ मारपीट भी की। तलाशी लेने पर पता चला कि पत्नी के पास पुणे और दिल्ली के पते के दो आधार कार्ड हैं। जिसमें उसका नाम मनीषा उर्फ पूजा है। फोन पर उसके किसी मिशन पर काम करने की बात सुनी। पीड़ित पति सिराज ने एंटी टेररिस्ट स्कवार्ड, गृह मंत्रालय, डीजीपी, एसएसपी से उसकी पत्नी की जांच एटीएस से कराने की मांग की है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper