अवैध संबंध में बाधा बन रहे पति को चारपाई से बांधकर कुल्हाड़ी से किए 5 टुकड़े, फिर नहर में बहाया

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जनपद से एक चौंकाने वाला मामला आया है. यहां थाना गजरौला क्षेत्र के ग्राम शिवनगर में एक महिला ने अपने पति को चारपाई से बांधकर कुल्हाड़ी से काट डाला और शव को नहर में बहा दिया. मामले की जानकारी तब हुई जब बेटे ने पिता की गुमशुदगी रिपोर्ट गजरौला थाने में लिखाई. बेटे ने मां पर हत्या का शक जताया। जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो महिला ने अपना जुर्म कबूल लिया और बताया कि उसने हत्या कर शव को टुकड़ों में करके नहर में फेंक दिया है. अभी तक पुलिस शव बरामद नहीं कर सकी है.

दरअसल, थाना गजरौला क्षेत्र के गांव शिवनगर निवासी सोमपाल के पिता रामपाल घर से गायब हो गए थे. दो दिन तक तलाशने के बाद जब उनका कोई सुराग नहीं लगा तो सोमपाल ने बुधवार की शाम गजरौला थाने पहुंचकर गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई. बेटे ने अपनी मां पर हत्या की आशंका जाहिर करते हुए बताया कि वह 3 माह पूर्व प्रेमी के साथ चली गई थी. 20 दिन पहले ही वह घर वापस लौटी है. सोमपाल ने पुलिस को बताया कि उसे शक है कि मां ने पिता की हत्या की है.

बेटे के शक की पुष्टि के लिए पुलिस ने सोमपाल की मां दुलारो देवी को पूछताछ के लिए थाने बुलाया. सख्ती से पूछताछ के बाद दुलारो देवी ने बताया कि उसका पति उसे परेशान करता था. जिसके बाद सोमवार की रात उसने अपने पति को चारपाई से बांध दिया और जमकर पिटाई की. कुल्हाड़ी सिर में लगने की वजह से रामपाल की मौत हो गई, जिसके बाद उसने शव के हाथ, पैर और धड़ काटकर एक बोरे में भरकर घर से 500 मीटर की दूरी पर निगोही ब्रांच नहर में फेंक दिया. पूछतछ में दुलारो ने अपने साथ एक और सहयोगी होने की बात बताई है. फिलहाल पुलिस रामपाल के शव की तलाश में जुटी है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper