अचानक हाइवे पर होने लगी नोटों की बारिश, चलती कार से शख्स ने उड़ाया 1 करोड़ से ज्यादा कैश!

सड़क पर चलते लोग उस वक्त हैरान रह गए जब अचानक नोटों की बारिश होने लगी. एक कार सवार शख्स खिड़की से नोटों के बंडल फेंकने लगा. उसने एक दो नहीं बल्कि डेढ़ करोड़ से ज्यादा रुपये हवा में उड़ा दिए. शख्स का कहना है कि वह दूसरों को गिफ्ट में कुछ देना चाहता था. इसीलिए व्यस्त सड़क पर कैश उड़ाया. मामला अमेरिका के औरिगन स्टेट का है.

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, चलती कार से नोट फेंकने वाले शख्स की पहचान 38 वर्षीय कॉलिन डेविस मैक्कार्थी के रूप में हुई है. कॉलिन ने दो हजार डॉलर (1 करोड़, 63 लाख रुपये से अधिक) के करीब कैश कार की खिड़की से बाहर फेंका था. जैसे ही उसने नोटों के बंडल फेंकने शुरू किए, राहगीरों में उसे लूटने की होड़ मच गई.

हालांकि, कुछ लोगों ने कॉलिन से ऐसे ना करने की अपील की थी. क्योंकि उसकी हरकत के चलते एक्सीडेंट हो सकता था. इस बीच जैसे ही Eugene हाइवे पर हुई इस घटना की जानकारी पुलिस को मिली वो मौके पर पहुंच गई. पुलिस टीम ने पीछा कर कॉलिन को रोक लिया और नोटों के बंडल को कब्जे में ले लिया.

बताया गया कि कॉलिन और उसके पैरेंट्स का जॉइन्ट बैंक अकाउंट था. उसने इसी अकाउंट से पैसे निकाले थे. पैसे लेकर वो कार में सवार हुआ और फिर हाइवे की ओर निकल पड़ा. यहां कॉलिन ने चलती कार की खिड़की खोली और एक-एक कर नोटों के बंडल हवा में उछालने लगा. इया दौरान कई राहगीर नोट बटोरने में जुट गए.

एक प्रत्यक्षदर्शी ने पुलिस को बताया कि सड़क पर गाड़ियों की लंबी कतार थी. इस बीच एक शख्स (कॉलिन) कार से नोट फेंके जा रहा था. कुछ लोग तो सड़क के बीचोबीच जाकर नोट उठाने की कोशिश कर रहे थे. गनीमत रही कि कोई हादसा नहीं हुआ.

फिलहाल, पुलिस ने कॉलिन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. जांच की जा रही है. पुलिस उसके परिवार वालों से भी संपर्क कर रही है. ताकि पता लगाया जा सके कि इतने सारे पैसे कहां से आए.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper