इस साल हॉलीवुड को भी लगा झटका, इन सितारों ने दुनिया को कहा अलविदा

नई दिल्ली. साल 2022 खत्म होने को है। इस साल ने सभी को कई खट्टी-मीठी यादें तो कुछ कड़वी यादें भी दीं। यह साल सितारो के लिए भी अच्छी और बुरी दोनों तरह की यादें देकर गया। 2022 में हॉलीवुड के भी कई सितारें इस दुनिया से अलविदा कह गए, जो इंडस्ट्री और फैंस के लिए स्तब्ध कर गया।

जाने-माने अभिनेता विलियम हर्ट ने कई फिल्मों में शानदार काम किया था। वह टॉप डायरेक्टर के साथ काम करने के लिए जाने जाते थे। 13 मार्च 2022 को अभिनेता ने अपने 72वें जन्मदिन से एक हफ्ते पहले इस दुनिया से अलविदा कह दिया।

हॉलीवुड एक्ट्रेस ऐनी हेचे की मौत ने सभी को स्तब्ध कर दिया था। पांच अगस्त को उनकी कार लास एंजिल्स में एक जलती बिल्डिंग से जा टकराई, जिसके एक हफ्ते बाद एक्ट्रेस ने इलाज के दौरान 11 अगस्त को 53 वर्ष की आयु में अंतिम सांस ली।

‘गेम्स ऑफ थ्रोन्स’ में रिकार्ड कारस्टॉर्क के किरदार के लिए फेमस रहे दिग्गज अभिनेता जॉन स्टॉल भी इसी साल 68 वर्ष की आयु में इस दुनिया को अलविदा कह गए। उन्होंने दो मार्च 2022 को अंतिम सांस ली।

हॉलीवुड एक्टर और पावर रेंडर्स स्टार जेसन डेविन ने इस साल 19 नवंबर को 49 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। जानकारी सामने आई थी कि उन्होंने आत्महत्या की है। इस खबर से उनके दोस्तों और फैंस को गहरा झटका लगा था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper