एक्सीडेंट के बाद महिला ने देखभाल के लिए बुलाई छोटी बहन, साली को लेकर भाग गया पति

 

जीजा-साली, साली, जीजा के साथ भागी साली, साली को भगा ले गया जीजा, Brother-in-law, sister-in-law, sister-in-law ran away with brother-in-law, brother-in-law took away sister-in-law

नई दिल्ली: जीजा-साली के प्रेम-प्रसंग की खबरें तो आपने बहुत सी पढ़ी होंगी, लेकिन यूपी के आगरा से जो मामला सामने आया है वो बिल्कुल अलग तरह का है। केस जब परिवार परामर्श केंद्र में पहुंचा तो चर्चा का विषय बन गया। यहां की रहने वाले एक महिला का कुछ देन पहले एक्सीडेंट हो गया था। हादसे के बाद महिला ने अपनी देखभाल के लिए छोटी बहन को घर बुला लिया। लेकिन महिला को अपने पति के हरकतों का अंदाजा नहीं था। कुछ दिन रहने के बाद महिला का पति साली को लेकर फरार हो गया। महिला को जब इसकी जानकारी हुई तो वह सीधे थाने पहुंची और पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने परिवारिक मामला देखते हुए केस परिवार परामर्श केंद्र में ट्रांसफर कर दिया। मामले में अब मुकदमा दर्ज कराने के आदेश हो गए हैं।

आगरा के लोहामंडी की रहने वाली एक महिला ने बताया कि 2020 में जगदीशपुरा निवासी युवक के साथ उसकी शादी हुई थी। महिला ने बताया कि 2021 में वह मां बनी और एक बच्ची को जन्म दिया। सबकुछ ठीकठाक चल रहा था। एक दिन उसका एक्सीडेंट हो गया। हादसे में उसके पैर की हड्डी टूट गई। घर में देखभाल करने वाला कोई नहीं था। इसलिए उसने अपनी छोटी बहन को देखभाल करने के लिए अपने घर बुला लिया। बहन के घर आने के बाद पति उसकी छोटी बहन पर नजर रखने लगा हालांकि इस बात से वह बिल्कुल अंजान थी। दोनों चोरी-छिपे घर के अंदर ही मिलते थे।

पति के मंसूबों से अंजान महिला ने बताया कि एक दिन उसका पति उसकी छोटी बहन को अपने साथ भगा ले गया। पति और अपनी छोटी बहन के बारे में खोजबीन शुरू की लेकिन कहीं कोई उसका पता नहीं चल सका। महिला का कहना है कि दो साल से दोनों का कोई सुराग नहीं मिला है। महिला इसके बाद थाने पहुंची और पति के खिलाफ केस दर्ज करा दिया। पुलिस ने मामला परिवार परामर्श केंद्र में भेज दिया। परिवार परामर्श केंद्र में महिला की बात सुनने के बाद उसके पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने का आदेश हो गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper