कांग्रेस की मोहब्बत की दुकान से 200 करोड़ रुपए का निकाला पहाड़ : भूपेंद्र चौधरी

लखनऊ: झारखंड कांग्रेस से राज्यसभा सांसद धीरज साहू के यहां छापेमारी में मिली काली कमाई के मामले को लेकर भाजपा ने पूरे देश में मोर्चा खोल दिया है। इसी क्रम में शनिवार को यूपी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि कांग्रेस की मोहब्बत की दुकान से 200 करोड़ रुपए का पहाड़ निकला है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने शनिवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि झारखंड से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी हुई जिसमें 200 करोड़ रुपए से अधिक की धनराशि बरामद की गई है। इससे साफ होता है कि कांग्रेस और घमंडिया गठबंधन का एक ही उद्देश्य है, भ्रष्टाचार करना। उन्होंने कहा कि मोहब्बत की दुकान से 200 करोड़ की काली कमाई निकली है। यह गांधी परिवार करप्शन सेंटर है।

उन्होंने कहा कि बाकी सांसदों के यहां कितनी धनराशि होगी यह प्रश्न है। चौधरी ने कहा कि भ्रष्टाचार में डूबी कांग्रेस पार्टी गांधी परिवार का ‘करप्शन सेंटर’ है। देश की जनता का पैसा कांग्रेस नेता हजम कर रहे हैं। दूसरी तरफ, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी है कि जिन्होंने भ्रष्टाचार किया है, उसका पाई-पाई जनता को लौटाना होगा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे, सोनिया गांधी, राहुल गांधी इन सब मामलों पर मौन धारण किए हैं। ईडी, सीबीआई, आयकर की कार्रवाई में यह एक होकर विरोध करते हैं। भाजपा सभी जिला मुख्यालयों पर इनकी काली करतूतों के खिलाफ प्रदर्शन करेगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक मीडिया रिपोर्ट साझा की जिसमें दावा किया गया है कि झारखंड से कांग्रेस सांसद धीरज प्रसाद साहू से कथित तौर पर जुड़े एक कारोबारी समूह के विभिन्न ठिकानों से आयकर विभाग ने 200 करोड़ रुपये नकदी बरामद की है। विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, देशवासी इन नोटों के ढेर को देखें और फिर इनके नेताओं के ईमानदारी के ‘भाषणों’ को सुनें। जनता से जो लूटा है, उसकी पाई-पाई लौटानी पड़ेगी, यह मोदी की गारंटी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper