खून से लथपथ प्रेमी युगल के शव मिले, हत्या-आत्महत्या में उलझी गुत्थी

खीरी: खीरी में मितौली कस्बे के पास खंडहर नुमा शिव मंदिर के पास प्रेमी युगल के शव सोमवार सुबह खून से लथपथ मिले। युवती का चेहरा इतना क्षतिग्रस्त था कि उसकी पहचान होनी मुश्किल हो गई। उधर युवक के सिर पर गहरी चोटें थीं। युवक के शव के पास एक तमंचा मिला और जेब से दो कारतूस बरामद हुए। दोनों के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस का दावा है कि युवक ने युवती को गोली मारने के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली है।

अमर शहीद राजा लोने सिंह की गढ़ी पर तहसील की आवासीय कॉलोनी के पीछे एक युवक व युवती का शव सोमवार सुबह करीब 10 बजे देखा गया। सूचना पर पहुंचे सीओ शमशेर बहादुर ने युवक की जेब से मोबाइल, बाइक की चाबी व दो कारतूस बरामद किए हैं। जेब में पर्स से निकले आधार कार्ड से युवक की शिनाख्त रावेन्द्र निवासी कल्लु आमोती के रूप में हुई है। जबकि युवती की पहचान उमा भारती उर्फ अंशू (21) निवासी मुरादपुर थाना मैगलगंज के रूप में हुई। एसपी गणेश प्रसाद साहा ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है।

प्रेमी युगल के शव मिलने के मामले में पुलिस की थ्योरी को दोनों के परिजन नकार रहे हैं। पुलिस आत्महत्या मान रही है। वहीं परिजन हत्या का आरोप लगा रहे है। फिलहाल मामला हत्या और आत्महत्या की बीच उलझ सा गया है। अमर शहीद राजा लोने सिंह की गढ़ी पर तहसील की आवासीय कॉलोनी के ठीक पीछे खंड़हरनुमा मंदिर के पास प्रेमी युगल के शव सोमवार सुबह देखे गए थे। दोनों की पहचान रावेन्द्र (23) पुत्र कल्लूराम निवासी कल्लुआमोती व उमा भारती उर्फ अंशू (22) पुत्री सत्यपाल हालपता सेमरावां के रूप में हुई।

दोनों के परिजन हत्या का आरोप लगा रहे है। मौके पर पहुंचे लोग भी कई सवाल उठा रहे हैं। उनका कहना है कि अगर पुलिस की थ्योरी मान लें कि युवक ने युवती को गोली मारी तो उसका चेहरा इतना कैसे बिगड़ गया? क्या उसने गोली मारने के बाद भी उसके चेहरे पर प्रहार किया। आमतौर पर जब सटाकर गोली कोई मारता है तो जख्म के साथ चेहरे पर बारूद के निशान हो जाते हैं। यही नहीं, युवक के दाए हाथ की बजाय तमंचा बाई ओर पाया गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper