गार्मिन इंडिया ने भारत में लॉन्च की प्रीमियम स्मार्टवॉच, देखें इसकी कीमत

नई दिल्ली: अग्रणी पहनने योग्य ब्रांड गार्मिन इंडिया ने गुरुवार को एक नई स्मार्टवॉच, विवोमूव स्पोर्ट लॉन्च की है। 18,990 रुपये की कीमत पर, स्मार्टवॉच चार रंग विकल्पों आइवरी, कूल मिंट, कोको, और ब्लैक चुनिंदा ऑनलाइन चैनलों में उपलब्ध होगी। गार्मिन इंडिया के निदेशक अली रिजवी ने एक बयान में कहा, “विवोमूव सीरीज गार्मिन परिवार के भीतर एक अद्वितीय और स्टाइलिश उत्पाद लाइन है। हम गार्मिन में, विवोमूव सीरीज के एक नए सदस्य विवोमूव स्पोर्ट के साथ इस सीरीज का विस्तार करने के लिए उत्साहित हैं।”

रिजवी ने कहा, “विवोमूव स्पोर्ट विशेष रूप से उन लोगों के लिए डिजाइन की गई है जो एक पारंपरिक वॉच का एलिगेंट रूप चाहते हैं और एक सुलभ मूल्य बिंदु पर स्वास्थ्य और कल्याण प्रौद्योगिकी में लेटेस्ट के साथ अपने स्वास्थ्य को ट्रैक करते हैं।” स्मार्टवॉच श्वसन, पल्स ओएक्स 1, स्ट्रेस, एडवान्स्ड स्लीप (नींद के चरणों के साथ), हाइड्रेशन लॉगिंग और 24/7 हार्ट रेट (उच्च या निम्न रीडिंग के लिए उपयोगकर्ता-संयमित अलर्ट के साथ) की निगरानी कर स्वास्थ्य जागरूकता प्रदान करता है।

बॉडी बैटरी एनर्जी मॉनिटरिंग शरीर के वर्तमान ऊर्जा स्तर को दिखाती है जो शेड्यूलिंग वर्कआउट, बड़ी घटनाओं और समझ में मदद कर सकती है। कंपनी ने उल्लेख किया कि स्मार्टवॉच का हाइब्रिड डिजाइन यूजर्स को एक संगत स्मार्टफोन के साथ जोड़े जाने पर विवेकपूर्ण रूप से जुड़े रहने की अनुमति देता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper