चंडीगढ़ में लड़कियों का नहाते हुए वीडियो वायरल करने के मामले में हुआ बड़ा खुलासा, पढ़े पूरी खबर

चंडीगढ़: पंजाब की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के गर्ल्स हॉस्टल में वीडियो बनाने और लीक करने के मामले में गिरफ्तार लड़की सहित उसके दो सहयोगी लड़कों से पूछताछ के दौरान बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि दोनों आरोपी लड़के वीडियो बनाने वाली लड़की को ब्लैकमेल कर रहे थे. हॉस्टल में रहने वाली लड़की ने दोनों आरोपियों को अपना वीडियो बनाकर भेजा था, जिसे वायरल करने की धमकी देकर वे अन्य लड़कियों के वीडियो बनाने की मांग कर रहे थे. सूत्रों का कहना है कि आरोपियों के पास से एक और वीडियो भी बरामद किया गया है, लेकिन इस वीडियों में दूसरी लड़की की शक्ल नहीं दिख रही है.

मोहाली पुलिस ने आरोपी लड़की और उसके 2 साथियों, 31 साल के रंकज वर्मा और 23 वर्षीय सन्नी मेहता, को शिमला से गिरफ्तार किया है. जब इन आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया तो पुलिस ने दावा किया कि इनके तार इंटरनेशनल गैंग से जुड़ रहे हैं. पुलिस ने कोर्ट में यह भी दावा किया था कि सीयू के छात्राओं के कुछ और भी वीडियो बने हैं. पुलिस ने कहा था कि आरोपी सन्नी एक खास गैजेट में वीडियो सेव करके रखता है और उसे शिमला से बरामद किया जाना है. इसके बाद ही लड़की सहित तीनों आरोपियों को कोर्ट ने 7 दिन का पुलिस रिमांड दिया है.

सूत्रों का कहना है कि आरोपी लड़की ने खुद का वीडियो बनाकर अपने साथी सन्नी मेहता को भेजा था. उसने यह वीडियो रंकज वर्मा के साथ शेयर किया, जिसके बाद दोनों ने ओरोपी लड़की पर दबाव बनाना शुरू कर दिया और और हॉस्टल की अन्य लड़कियों के वीडियो बनाने की डिमांड की. दोनों आरोपी लड़की को लगातार ब्लैकमेल कर रहे थे और कह रहे थे कि वे उसकी वीडियो वायरल कर देंगे. सूत्रों का यह भी कहना है कि इन लड़कों के तार मुंबई और गुजरात से भी जुड़े हैं और उनके मोबाइल पर दोनों राज्यों से फोन कॉल आ रहे हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper