चरित्र पर शक…हैवान बना पति: पत्नी की हत्या कर फेंका शव, फिर रची अपहरण की कहानी, बोला- रोज होती थी घरेलू कलह

कानपुर| कानपुर देहात के शिवली कस्बे में मायके से पत्नी को मासूम बेटी संग लेकर निकले पति ने साथियों के साथ मिलकर पत्नी की हत्या कर दी। शव को नहर रोड के किनारे फेंका और फिर खुद को ब्लेड मारकर घायल कर पत्नी के अपहरण की झूठी कहानी रच सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस की पूछताछ में आरोपी पति ने सच कबूल दिया।

पुलिस फिलहाल उससे पूछताछ और उसके साथियों की तलाश में जुटी है। पुलिस ने महिला का शव भी बरामद कर लिया है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पति-पत्नी के एक-दूसरे के चरित्र पर शक और घरेलू कलह बात सामने आई है। घटना शिवली थाना क्षेत्र के केशरी निवादा गांव के पास मंगलवार रात हुई।

कानपुर नगर के चौबेपुर क्षेत्र के पनऊपुरवा गांव निवासी रमन पाल चौबेपुर में ही एक फैक्टरी में सफाई कर्मी है। उसकी शादी रूरा थाना के गहलों जर्बी गांव के कमलेश पाल की बेटी सरिता (30) के साथ साल 2018 में हुई थी। उनके चार साल की बेटी अनिका है। पिछले दिनों सरिता बेटी के साथ मायके गई थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper