चाची ने शारीरिक संबंध बनाने से किया इंकार तो भतीजे ने दी ऐसी खौफनाक मौत, उसके बाद जो किया…

चेन्नई। तमिलनाडु के चेन्नै में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक 21 वर्षीय शख्स ने अपनी चाची की हत्या कर दी। कोडुंगैयूर में रहने वाली उसकी चाची के साथ वह सेक्स करना चाहता था। 48 वर्षीय चाची ने भतीजे के साथ शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया। युवक गुस्सा में आ गया और उसने चाची का सिर दीवार पर दे मारा। उसके बाद उन्हें किस किया और उसके बाद उनका सिर दीवार पर पटक-पटकर उन्हें मार डाला। बताया जा रहा है कि मरने के साथ उसने अपनी चाची के शरीर को गंदे इरादे से छुआ और वहां से भाग निकला। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी का नाम ऑगस्टिन अरुण है। उसके साथ क्राइम के दौरान उसका दोस्त सोलोमन (22) भी था। दोनों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है। पुलिस भी इस घटना से दंग रह गई।

पुलिस ने कहा कि मृतक महिला घर पर अकेली थी जब उसका भतीजा ऑगस्टिन और उसका दोस्त दोपहर करीब 3 बजे पहुंचे। उसका पति और उसके दो बच्चे बाहर थे। भतीजे के आने पर महिला ने उसे और उसके दोस्त को चाय नाश्ता दिया। उसके बाद वह कुछ काम से अपने कमरे में गई।

ऑगस्टिन ने उसका पीछा किया और उसे गंदे इरादे से पीछे से पकड़ लिया। महिला ने विरोध किया तो ऑगस्टिन ने कहा कि वह उसके साथ सेक्स करना चाहता है। उसके बाद वह गंदी बातें करने लगा। महिला ने गुस्से में आकर उसे वहां से जाने को कहा। उसके ऑग्टिन को धमकी दी कि अगर वह वहां से नहीं जाएगा तो वह उसकी शिकायत उसके माता-पिता और अन्य रिश्तेदारों से करेगी।

ऑगस्टिन ने फिर उसे थप्पड़ मारा और उसके सिर को दीवार से टकराने के बाद उसे किस किया। उसके दोनों हाथ पकड़कर उसे पीटता रहा और कई बार सिर दीवार पर पटका। इसके बाद दोनों युवक फरार हो गए।

जब महिला का बेटा काम से घर लौटा, तो उसने अपनी मां को खून से लथपथ पाया और पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की। पहले पुलिस को केस में लगा कि लूट के इरादे से घटना को अंजाम दिया गया है। सीसीटीवी फुटेज में पुलिस ने ऑगस्टिन और उसके दोस्त को देखा। दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई।

ऑगस्टिन ने शुरू में दावा किया कि वह अपनी चाची के पास पैसे लेने के लिए गया था। उसने बताया कि वह पहले भी कई बार रुपये लेने अपनी चाची के यहां गया। हालांकि जब पुलिस ने सोलोमन से पूछताछ की तो उसने घटना का यह विवरण बताया। पुलिस ने ऑगस्टिन से सख्ती से पूछताछ की तो उसने सच्चाई बयां की।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper