जानिए चाहत खन्ना ने श्रीमद रामायण में अप्सरा का किरदार निभाने से क्यों किया इनकार!

बड़े और छोटे दोनों स्क्रीनों पर अपनी उपस्थिति के लिए जानी जाने वाली अनुभवी अभिनेत्री चाहत खन्ना ने हाल ही में सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के भव्य पौराणिक शो, ‘श्रीमद रामायण’ का हिस्सा बनने के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया है। चाहत ने इस प्रोजेक्ट को न स्वीकारने की बताई वजह।

चाहत कहती हैं, “सबसे पहले, ‘रामायण’ जैसे विशाल पौराणिक शो में भूमिका के लिए विचार किया जाना सम्मान की बात है। हालांकि, मुझे इसे अस्वीकार करना पड़ा, और मैं इससे खुश नहीं थी। मुझे जो किरदार ऑफर किया गया वह एक अप्सरा का था, जिसे मैं निभाना नहीं चाहती थी। अगर यह सीता की प्रमुख भूमिका होती तो मैं प्रस्ताव स्वीकार कर लेती।”

क्या इसका मतलब यह है कि वह अपने करियर के इस पड़ाव पर नकारात्मक भूमिकाएं निभाने से परहेज कर रही हैं? चाहत ने जवाब दिया, “मुझे ज्यादातर ग्रे केटेक्टर्स के ऑफर मिलते हैं। हाल ही में, मैंने सोनी सब के एक ऑफर को अस्वीकार कर दिया क्योंकि मैं एक शो साइन करने की कगार पर हूं जिसमें मैं मुख्य नायक की भूमिका निभाऊंगा।”

जब चाहत से पूछा गया कि उन्हें किन शैलियों को एक्सप्लोर करने में दिलचस्पी है, तो उन्होंने कहा, “मैं एक खूबसूरत परिपक्व प्रेम कहानी का हिस्सा बनना चाहूंगी। दरअसल, मैं फिलहाल एक परिपक्व प्रेम कहानी की स्क्रिप्ट लिख रही हूं और मुझे उसमें नायक की भूमिका निभाना अच्छा लगेगा।”

एक परिपक्व प्रेम कहानी के लिए कलर्स की अफवाह वाली पेशकश के बारे में, वह स्पष्ट करती हैं कि, “मैंने अभी तक इस प्रोजेक्ट को साइन नहीं किया है, लेकिन मैं अभी भी इसके बारे में सोच रहीं हूं है। फिलहाल, मैं एक लेखक और निर्देशक के रूप में अपनी दूसरी शॉर्ट फिल्म पर काम कर रहा हूं।”

पिछले साल अक्टूबर में रिलीज़ हुई पारिवारिक मनोरंजन फिल्म ‘यात्री’ में अपनी भूमिका के लिए व्यापक प्रशंसा प्राप्त करने के बाद, चाहत खन्ना नई चीज एक्सप्लोर करने के लिए उत्साहित हैं और उत्सुकता से अभिनय में वापसी का इंतजार कर रही हैं। वह सक्रिय रूप से आशाजनक अवसरों की तलाश में हैं ,अपने अभिनय करियर और व्यावसायिक उद्यमों के बीच बहु-कार्य करना चाहती है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper