जिला निर्वाचन अधिकारी ने लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 के दृष्टिगत परसाखेड़ा स्थित पोलिंग पार्टियों के रवानगी एवं ई0वी0एम0 प्राप्ति स्थल का किया निरीक्षण, दिये आवश्यक निर्देश

बरेली, 05 मई। जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी रविन्द्र कुमार ने विगत दिवस लोकसभा सामान्य निर्वाचन- 2024 के दृष्टिगत परसाखेड़ा स्थित पोलिंग पार्टियों के रवानगी एवं ई0वी0एम0 प्राप्ति स्थल का निरीक्षण किया।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने पोलिंग पार्टी रवानगी/ई0वी0एम0 प्राप्ति एवं मतगणना स्थल तथा पार्किंग व्यवस्था, बैरिकेडिंग आदि की व्यवस्था का जायजा लिया और संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिये कि वेयरहाउस में साफ-सफाई, प्रकाश आदि व्यवस्थाओं को सुनिश्चित की जाये।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने निर्देश दिये कि ई0वी0एम0 स्ट्रांग रूम को खोलने व बन्द करने के समय की वीडियो अवश्य बनाई जाये। निरीक्षण के दौरान सीसीटीवी कैमरा तथा कंट्रोल रूम आदि की व्यवस्था का भी जायजा लिया गया, सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबन्द रखने, समस्त संबंधितों को अपने-अपने दायित्वों का निर्वहन पूरी निष्ठा के साथ करने और कार्य में किसी भी प्रकार की शिथिलता ना बरतने तथा समस्त तैयारियों को भारत निर्वाचन आयोग द्वारा दिए गए निर्देशों के अनुसार सुनिश्चित कराए जाने के संबंध में आवश्यक निर्देश दिये गये।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने निरीक्षण के समय शौचालय को गन्दा पाकर नाराजगी व्यक्त करते हुए अपर नगर आयुक्त को शीघ्र सफाई कराने के निर्देश दिये।

निरीक्षण के समय अपर जिलाधिकारी नगर सौरभ दुबे सहित अन्य सम्बन्धित अधिकारीगण उपस्थित रहे।
बरेली से अखिलेश चन्द्र सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper