पत्नी की विदाई न होने से दु:खी युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान

Suicide in Sarnath: यूपी के सारनाथ में पत्‍नी की विदाई न होने से दु:खी एक युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्‍महत्‍या कर ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार 27 वर्षीय महेश कुमार गुप्ता नई बस्ती पांडेयपुर के निवासी थे। वह टैम्‍पो चलाने का काम करते थे। महेश के बड़े भाई पिंटू गुप्ता ने बताया महेश की शादी सलारपुर में संजय गुप्ता की बेटी वर्षा के साथ हुई थी। दोनों का डेढ़ साल का एक बच्चा भी है। महेश का अपनी पत्नी से अक्सर लड़ाई झगड़ा होता रहता था। तीन महीने पहले वर्षा मायके चली गई थी। महेश विदाई के लिए अक्सर सलारपुर जाता था लेकिन ससुराल पक्ष के लोग बेज्जत करके भगा देते थे। इससे वह क्षुब्ध रहता था।

इस बात को लेकर महेश सारनाथ थाने पर भी गया था। उसने अपने मोबाइल से 112 नंबर पर भी फोन किया था। पत्नी की विदाई न होने की वजह से वह इतना दु:खी हो गया कि ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। आशापुर चौकी प्रभारी कुमार गौरव सिंह ने बताया कि महेश ने आशापुर रेलवे क्रासिंग के पास ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। उसकी जेब से मिले ड्राइविंग लाइसेंस से शिनाख्त हुई। मृतक के बड़े भाई पिंटू गुप्ता को सूचित कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper