जेपी नड्डा ने मेहसाणा में गौरव यात्रा को झंडी दिखाकर किया रवाना, कांग्रेस पर बोला हमला

मेहसाणा । भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए है। इस कड़ी में उन्होंने बुधवार को मेहसाणा जिले के बेचराजी से गौरव यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। बेचराजी में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नड्डा ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला। उन्होंने कहा, पार्टी ने बबूल के बीज बोए थे, तो बबूल के पेड़ उगेंगे और विकास कभी नहीं होगा.. जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहले राज्य में और अब देश में विकास का मार्ग प्रशस्त किया है। गुजरात का विकास मॉडल कई अन्य राज्यों के लिए एक मॉडल बन गया है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की, कि वे हर घर में पार्टी के संदेश लेकर जाएं और केंद्र और राज्य सरकारों द्वारा किए गए विकास कार्यों, नीतियों और कार्यक्रमों के बारे में बताएं। बाद में वह सौराष्ट्र के द्वारका से दूसरी गौरव यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे। भाजपा ने पांच गौरव यात्राओं की योजना बनाई है, जिसमें दो को नड्डा और तीन को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार को हरी झंडी दिखाएंगे।

बेचराजी से शुरू हुई गौरव यात्रा कच्छ के माता ना मध में समाप्त होगी और बुधवार दोपहर से शुरू होने वाली यात्रा पोरबंदर के कुटियाना में संपन्न होगी। पार्टी ने 16 राष्ट्रीय नेताओं और 14 राज्य नेताओं को गौरव यात्रा में साथ देने के लिए नियुक्त किया है। यह उत्तरी गुजरात और सौराष्ट्र-कच्छ की 44 विधानसभा सीटों को कवर करेगा और 145 जनसभाओं को संबोधित करेगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper