जैकी भगनानी के साथ डिनर डेट पर गईं रकुल प्रीत सिंह

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रही हैं। इतना ही नहीं रकुल अपने ग्लैमरस पोस्ट के जरिए सोशल मीडिया के साथ ही अपने फैंस के दिलों में भी जगह बनाने में कामयाब रहती हैं, लेकिन इस बार तो ऐसा लग रहा है जैसे माने रकुल ने किसी के दिल में जगह बना ली हो, जी हां हाल ही में रकुल प्रीत सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सिर्फ रकुल ही नहीं बल्कि वे भी हैं जिन्होंने उनका दिल चुरा लिया है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रकुल प्रीत सिंह जैकी भगनानी के साथ डिनर डेट पर गईं हैं इतना ही नहीं डिनर के बाद दोनों हाथों में हाथ डाले नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देख फैंस के कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। एक फैन ने लिखा रब ने बना दी जोड़ी तो दूसरे ने लिखा क्या बात है।

काम की बात करें तो रकुल प्रीत इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रही हैं आने वाले समय में वे ‘अटैक’, ‘डॉक्टर जी’, ‘रनवे 34’, ‘छतरीवाली’, ‘थैंक गॉड’ जैसे बड़ी फिल्म में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा इनके पास साउथ के भी कई प्रोजेक्ट्स हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper