टाइगर 3 में 12 एक्शन सीक्वेंस – वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म में सबसे अधिक एक्शन सेट-पीस है !

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित यशराज फिल्म्स की टाइगर 3 ने वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म में सबसे अधिक एक्शन दृश्यों का नया रिकॉर्ड बनाया है!

मनीष ने खुलासा किया, “सलमान और कैटरीना टाइगर और जोया हैं – भारत की सबसे बड़ी एक्शन जोड़ी – लेकिन यह सिर्फ एक्शन के लिए नहीं है। ये उनकी कहानी है. वे हमेशा एक साथ संघर्ष में रहे हैं, जैसे-जैसे दांव बढ़े हैं, उनका रिश्ता भी बढ़ा है। और अब दांव और भी बड़ा है- इसलिए एक्शन भी उसी के अनुरूप होनी चाहिए!’

मनीष का कहना है कि टाइगर 3 में एक्शन सीक्वेंस हमारे समय की बड़ी हॉलीवुड एक्शन फिल्मों के बराबर हैं!

वह कहते हैं, ”इस फिल्म में हमारी जोड़ी बड़े खतरे से सामना कर रही है इसी के कारण निरंतर गति है, और यह केवल एक्शन को बढ़ाती है। हमारे पास 12 अद्भुत एक्शन सीक्वेंस हैं जिनमें से हर एक आपको अपनी सीट से बांधे रखेगा। और आईमैक्स पर वे बिल्कुल विश्व स्तरीय दिखते हैं – मैं चाहता हूं कि हमारे प्रशंसक अपने नायकों को वैश्विक दर्शकों के सामने खड़े दृश्यों में देखकर गर्व महसूस करें।

मनीष कहते हैं, “हमने यह फिल्म और इसके सीक्वेंस इसलिए बनाए ताकि जब आप हॉल में जाएं तो गति और तनाव एक अद्भुत चरमोत्कर्ष तक बढ़ता रहे। मैं टाइगर और जोया के प्रशंसकों के साथ सिनेमाघरों में फिल्म का अनुभव लेने के लिए इंतजार नहीं कर सकता!”

भारतीय सिनेमा के इतिहास में अब तक के दो सबसे बड़े मेगास्टार, सलमान खान और कैटरीना कैफ, टाइगर 3 में सुपर जासूस टाइगर और जोया के रूप में अपनी प्रतिष्ठित भूमिकाएँ दोहरा रहे हैं। आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित, टाइगर 3 इस दिवाली, रविवार, 12 नवंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper