टाटा ग्रुप के साथ जुड़कर करें खूब कमाई, 15 हजार के न‍िवेश पर घर बैठे होगी इतनी इनकम

नई दिल्ली. अगर आप भी कम लागत में घर बैठे ब‍िजनेस करने का ऑप्‍शन तलाश रहे हैं तो देश का नामी-ग‍िरामी टाटा ग्रुप आपको यह मौका दे रहा है. जी हां, इसके ल‍िए आपको जुड़ना होगा टाटा ग्रुप की कंपनी 1mg से. आजकल के समय में हर घर-पर‍िवार में दवाओं की जरूरत बनी रहती है. इस बीच ऑनलाइन फार्मेसी का प्रचलन भी काफी बढ़ गया है. इस फील्‍ड में 1mg अग्रणी कंपनी बनी हुई है.

टाटा ग्रुप की ई-फार्मेसी 1mg लोगों को अपने साथ जुड़ने का मौका दे रही है. इसके ल‍िए आप टाटा ग्रुप के ब‍िजनेस पार्टनर बनकर काम कर सकते हैं. इस प्रोग्राम को कंपनी ने 1mg Health Partner नाम द‍िया है. इसका उद्देश्‍य देश के लोगों की हेल्थ केयर को समझाना उचित सर्व‍िस मुहैया कराना है. इसके ल‍िए कंपनी की तरफ से देशभर में हेल्थ पार्टनर की तलाश की जा रही है. अब तक 600 से ज्‍यादा हेल्थ पार्टनर इस प्रोग्राम से जुड़ चुके हैं. आप भी जुड़कर हर महीने हजारों रुपये की कमाई कर सकते हैं.

हेल्थ पार्टनर बनने के बाद आपको हर डिलिवरी पर कंपनी की तरफ से इंसेंटिव द‍िया जाएगा. कंपनी से जुड़ने पर बिजनेस को आगे कैसे बढ़ाना है, इसकी जानकारी आपको दी जाएगी. साथ ही मार्केटिंग और टेक्नोलॉजी से जुड़े अपडेट भी द‍िये जाएंगे.

1एमजी के हेल्थ पार्टनर का काम लीड जेनरेट करना है. हेल्थ पार्टनर लोगों को इस प्‍लेटफॉर्म से दवा मंगाने के ल‍िए जागरूक करेंगे. लोगों को यह बताना होगा क‍ि 1एमजी की तरफ से क‍िस प्रकार की सर्विस मुहैया कराई जाती हैं? इस बारे में भी लोगों को जानकारी देनी होगी. एक बार जुड़ने वाले कस्‍टमर को आपको बार-बार 1mg के ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म पर जाना लाना होगा.

हेल्थ पार्टनर बनने के इच्‍छुक लोग Tata 1mg की वेबसाइट पर जाए. यहां मांगी गई सभी जानकारी शेयर करें. प्रोफाइल शॉर्टलिस्ट होने पर आपको कंपनी की तरफ से कॉल आएगी. प्लेटफॉर्म से जुड़ने के लिए 15000 रुपये की नॉन रिफंडेबल ऑन बोर्डिंग फीस देनी होगी. पूरी प्रक्रिया 7 द‍िन के अंदर पूरी हो जाएगी.

वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार यद‍ि कोई हेल्थ पार्टनर हर महीने 300 ऑर्डर प्राप्त करता है. प्रत्‍येक ऑर्डर की औसत वैल्‍यू यद‍ि 500 रुपये है तो कुल ऑर्डर डेढ़ लाख रुपये के हो गए. इस पर आपको हर महीने 7650 रुपये कमीशन के मिलेंगे. ज्यादा ऑर्डर पर कमाई बढ़ जाएगी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper