डीपीएस स्कूल की टीचर ने सातवीं मंजिल से कूदकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी

नोएडा | नोएडा में सुसाइड के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। बीती रात भी एक हाउसिंग सोसायटी में रहने वाली डीपीएस स्कूल की टीचर ने सातवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है। फिलहाल बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने स्कूल से 5 दिन की छुट्टी ली थी। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पारुल गुप्ता नोएडा के सेक्टर 30 में बने हुए डीपीएस स्कूल में भौतिक विज्ञान पढ़ाती थी। बीती रात करीब 1.30 बजे उन्होंने टावर ए-2, फ्लैट-702 , गार्डेनिया ग्लोरी सोसाईटी सैक्टर-46, से कूद कर आत्महत्या कर ली।

सूचना प्राप्त होने पर थाना सैक्टर-39 पुलिस द्वारा मौके पर जाकर महिला के पंचायतनामा की कार्यवाही पूरी की गयी। पुलिस ने बताया कि मृतका का नाम पारुल गुप्ता पुत्री एम. सी. गुप्ता निवासी ए-2, फ्लैट-702 , गार्डेनिया ग्लोरी सोसाईटी सैक्टर-46 नोएडा है। जो अपने फ्लैट मे अकेली रहती थीं। मृतका दिल्ली पब्लिक स्कूल सैक्टर-30 नोएडा मे भौतिक विज्ञान की अध्यापिका थी।

पुलिस के मुताबिक शुरूआती जांच में पता चला है कि महिला ने अपने स्कूल से 5 दिन की छुट्टी ली थी और वह बीते कुछ दिनों से किसी बात को लेकर परेशान चल रही थी। फिलहाल पुलिस उनके आत्महत्या करने के कारणों के बारे में जांच में जुटी हुई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper