डेली डाटा लिमिट की टेंशन खत्म, Jio के इन रिचार्ज में मिलेगा Unlimited Data

नई दिल्ली: बेहद सस्ते दाम में हाई-स्पीड इंटरनेट का मजा लेना चाहते हैं, तो रिलायंस जियो (Reliance Jio) के पास आपके लिए कमाल के प्लान मौजूद है। इन प्लान में आपको अनलिमिटेड 5G डेटा मिलेगा। खास बात है कि ये प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन फ्री एसएमएस की सुविधा भी देते हैं। इन प्लान में आपको कई अडिशनल बेनिफिट भी मिलेंगे। जियो के जिस प्रीपेड मोबाइल रिचार्ज प्लान्स की बात हम कर रहे हैं, उनकी कीमत 250 रुपये से भी कम है। तो आइए डीटेल में जानते हैं इन प्लान और इनमें मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में।

रिलायंस जियो का 219 रुपये वाला प्लान

कंपनी का यह प्लान 14 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में इंटरनेट यूज करने के लिए आपको हर दिन 3जीबी डेटा मिलेगा। कंपनी इस प्लान में 25 रुपये का एक्स्ट्रा डेटा भी दे रही है। प्लान की खास बात है कि यह एलिजिबल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी देता है। जियो के इस प्लान को सब्सक्राइब कराने पर आपको देश भर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। प्लान में आपको रोज 100 फ्री एसएमएस भी मिलेंगे। कंपनी इस प्लान में जियो सिनेमा और जियो टीवी का फ्री ऐक्सेस भी दे रही है।

Jio unlimited data plans list

            प्लान             बेनिफिट्स
155 रुपये 28 दिन वैधता, 2GB कुल डाटा, 300 एसएमएस, जियो एप्स सब्सक्रिप्शन
296 रुपये 30 दिन वैधता, 25GB कुल डाटा, डेली 100 एसएमएस, जियो एप्स सब्सक्रिप्शन
395 रुपये 28 दिन वैधता, 6GB कुल डाटा, 300 एसएमएस, जियो एप्स सब्सक्रिप्शन
1559 रुपये 336 दिन वैधता, 24GB कुल डाटा, 300 एसएमएस, जियो एप्स सब्सक्रिप्शन

जियो Rs 155 रिचार्ज प्लान

155 रुपये के Jio अनलिमिटेड डाटा प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वैधता के लिए कुल 2GB डाटा मिलता है। वहीं, डाटा खत्म होने के बाद भी यूजर्स को 64Kbps की स्पीड पर डाटा मिलता रहता है। बाकी बेनिफिट्स की बात करें तो ग्राहकों को इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और पूरी वैधता के दौरान 300 एसएमएस फ्री यूज करने को मिलते हैं। साथ ही उपयोगकर्ताओं को JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud जैसी Jio सेवाओं का लाभ भी मिलता है।

जियो Rs 296 रिचार्ज प्लान

इसके अलावा अगर बात करें 296 रुपये Jio रिचार्ज प्लान की तो इसमें कुल 25GB मोबाइल डाटा के साथ-साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन मिलते हैं। वहीं, एक बार डाटा समाप्त हो जाने के बाद, स्पीड 64Kbps तक सीमित हो जाती है। वहीं, 30 दिनों की वैधता के साथ आने वाले इस रिचार्ज में JioTV, JioCinema, JioCloud, और बहुत से जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

जियो Rs 395 रिचार्ज प्लान

395 रुपये के Jio अनलिमिटेड डाटा रिचार्ज प्लान में 84 दिनों की वैधता के साथ टोटल 6GB इंटरनेट डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग दी जाती है। हालांकि, डाटा खत्म होने के बाद भी यूजर्स इंटरनेट का यूज कर सकते हैं। लेकिन, स्पीड केवल 64 केबीपीएस तक ही सीमित रहेगी। इसके अलावा, सब्सक्राइबर्स को प्लान की वैलिडिटी खत्म होने तक 1000 एसएमएस भेजने की सुविधा भी दी जाती है।

जियो Rs 1559 रिचार्ज प्लान

इस लिस्ट में आखिरी प्लान 1559 रुपये का है। इस प्रीपेड रिचार्ज में 3600 एसएमएस के साथ 24GB हाई-स्पीड मोबाइल डाटा और 336 दिनों की वैधता के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ भी मिलता है। वहीं, सब्सक्राइबर्स को Jio TV, JioCinema, JioSecurity, और अन्य जैसे ऐप्स का लाभ भी ऑफर किया जाता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper