तमिलनाडु: पूर्व मंत्री के 26 ठिकानों पर छापा, AIADMK के 7 विधायक हिरासत में लिए गए

चेन्नई। कोयंबटूर में पूर्व मंत्री एसपी वेलुमणि (Former minister SP Velumani in Coimbatore) के ठिकानों पर DVAC यानी सतर्कता और भ्रष्टाचार निरोधक निदेशालय ने छापेमारी कार्रवाई की है, डीवीएसी चेन्नई, कोयंबटूर सहित 26 स्थानों पर पूर्व राज्य मंत्री एसपी वेलुमणि (Former Minister of State SP Velumani) से जुड़े आरोपों के संबंध में तलाशी ले रहा है, पूर्व मंत्री पर आरोप है कि उन्होंने अपनी करीबी सहयोगी कंपनियों (Affiliates) को अनुचित तरीके से निविदाएं देने में अपने आधिकारिक पद का दुरुपयोग किया था। मंत्री पर इस एक्शन (Action) के खिलाफ उनके घर के बार एआईएडीएमके के कार्यकर्ता मौजूद हैं और विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार तमिलनाडु पुलिस ने सतर्कता और भ्रष्टाचार निरोधक निदेशालय द्वारा छापेमारी के खिलाफ कोयंबटूर में राज्य के पूर्व मंत्री एसपी वेलुमणि के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन करने पर एआईएडीएमके (AIADMK) के 7 विधायकों और कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है। यह पहली बार नहीं है, जब अन्नाद्रमुक (AIADMK) के पूर्व मंत्री एसपी वेलुमणि पर शिकंजा कसा है, इससे पहले जुलाई महीने में उनके करीबी सहयोगी चंद्रशेखर के परिसरों पर आयकर विभाग की छापेमारी हुई थी, बताया गया था कि उस वक्त 6 जगहों पर आयकर विभाग ने छापा मारा था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper