दर्दनाक: घर में सो रही 18 माह की बच्ची को उठा ले गए आवारा कुत्ते, नोच-नोचकर ले ली जान

विशाखापत्तनम: पूरे देश में कुत्तों के हमले की घटनाएँ लगातार बढ़ती जा रहीं हैं। हालिया मामला आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम से सामने आया है। यहाँ कुत्तों के हमले में 18 महीने की बच्ची की जान चली गई। कुत्तों के हमले के वक़्त बच्ची घर में अकेली थी। घटना शुक्रवार (21 अप्रैल 2023) शाम की बताई जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला श्रीकाकुलम जिले के जी सिगदम मंडल के अंतर्गत आने वाले मेट्टावलसा का है। यहाँ, 18 माह की बच्ची अपने घर के अंदर बिस्तर पर लेटी हुई थी। इसी दौरान कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया। कुत्ते बच्ची को मुँह में दबाकर घसीटते हुए पास में स्थित एक बगीचे में ले गए। बगीचे में ही कई कुत्तों ने मिलकर बच्ची को बुरी तरह नोच डाला।

इस घटना के बाद जब बच्ची की माँ घर वापस आई, तो उसने देखा कि बच्ची घर पर नहीं है। इसके बाद उन्होंने आस-पड़ोस में पूछताछ की। पूछताछ के बाद भी जब बच्ची का कुछ पता नहीं चला, तो उन्होंने आसपास के इलाके में तलाशना शुरू किया। इस पर उन्हें एक बगीचे में बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी। मौके पर देखा तो कुत्तों के हमले से बच्ची बुरी तरह जख्मी हो चुकी थी। आनन-फानन में घरवाले बच्ची को लेकर अस्पताल पहुँचे। जहाँ डॉक्टर ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper