अमृतपाल की गिरफ़्तारी के बाद पंजाब के कई जिलों में हाई अलर्ट, पुलिस ने भी कसी कमर

चंडीगढ़: खालिस्तान समर्थक संगठन वारिस पंजाब दे के मुखिया अमृतपाल सिंह एक महीने से भी अधिक समय से पंजाब पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया था. पंजाब पुलिस के साथ खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह का लुका-छिपी का खेल समाप्त हो गया है. पंजाब पुलिस ने खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह को अरेस्ट कर लिया है. पंजाब पुलिस ने अमृतपाल सिंह को मोगा जिले के रोड़ेवाला गुरुद्वारा से अरेस्ट कर लिया है.

अमृतपाल को पंजाब पुलिस अमृतसर ले गई है, जहां से उसे असम के डिब्रूगढ़ भेजे जाने की तैयारी की जा रही है. अमृतपाल समर्थक की गिरफ्तारी के बाद अजनाला में थाने पर हुए हमले और इसमें कई पुलिसकर्मियों के जख्मी होने की घटना से सबक लेते हुए पंजाब पुलिस पूरी सावधानी बरत रही है. पंजाब के कई जिलों में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है.

खालिस्तान समर्थक और वारिस पंजाब दे नामक संगठन के मुखिया भगोड़े अमृतपाल को अरेस्ट कर लिए जाने की जानकारी देते हुए पंजाब पुलिस ने एक ट्वीट किया है. पंजाब पुलिस ने इस ट्वीट में लोगों से शांति और सद्भाव बनाए रखने का अनुरोध किया है. पंजाब पुलिस ने इस ट्वीट में साथ ही ये अपील भी की है कि कोई भी फर्जी सूचना शेयर ना करें और हमेशा सूचना की पुष्टि करने के बाद ही इसे साझा करें.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper