दलित किशोरी को नाम बदलकर फंसाया प्रेम जाल में, और किया यौन शोषण

बरेली में एक कॉलोनी निवासी दलित किशोरी ने दूसरे मोहल्ले में दूसरे समुदाय का युवक नाम बदलकर लंबे समय से शादी का झांसा देकर यौन शोषण करता रहा। जानकारी होने पर पीड़िता से धर्म परिवर्तन का दवाव बनाने लगा था। किशोरी ने पुलिस को नामजद आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

पीड़िता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि कस्बा के मोहल्ला देवीस्थान निवासी दूसरे समुदाय के युवक ने अपना नाम रवि बताकर वर्ष 2016 में दोस्ती की। शादी का झांसा देकर वह साथ रहने लगा था। धीरे-धीरे समय बीतता गया। युवती ने शादी रचाने का बार-बार दबाव बनाने पर वह उसे झांसा देकर टालमटोल करता रहा। शादी की जिद करने पर युवक जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा था।

विरोध करने पर मारपीट कर धर्म परिवर्तन की बात करने लगा, जिसे सुनकर वह सन्न में रह गई। विरोध करने पर युवक ने अपने बुआ के लड़के के साथ मिलकर दुष्कर्म किया और भगा दिया। पीड़िता ने नामजद आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper