दिल्ली-NCR में आज भी छाए रहेंगे बादल, हो सकती है हल्की बारिश, जानें अगले एक हफ्ते तक का मौसम अपडेट

IMD Weather: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सोमवार को कई इलाकों में हल्की बारिश देखी गई, जिसकी वजह से मौसम नम है और लोगों को भीषण गर्मी से निजात मिली है। मौसम विभाग का कहना है कि दिल्ली-एनसीआर में मंगलवार और बुधवार को भी हल्की बारिश की संभावना है। मंगलवार को अधिकतम तापमान 35 जबकि न्यूनतम 25 डिग्री रह सकता है। सोमवार को दिल्ली में तापमान में कोई खास बढ़ोतरी नहीं देखी गई थी, यहां का अधिकतम तापमान 33.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ था। वहीं न्यूनतम तापमान सामान्य से 2 डिग्री कम 23.7 डिग्री सेल्सियस रहा था। सोमवार को सुबह बादल छाए रहे थे।

दिल्ली की हवा मंगलवार यानी आज साफ है क्योंकि सोमवार को भी दिल्ली का AQI 53 रहा था जोकि संतोषजनक की श्रेणी में आता है। ये जानकारी केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के हवाले से सामने आई है। रविवार को दिल्ली का AQI 45 दर्ज किया गया था। आने वाले दिनों में भी दिल्ली की हवा साफ रह सकती है।

अगले एक हफ्ते तक कैसा रहेगा दिल्ली का मौसम?
मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली का मौसम अगले 6 द‍िनों तक नम रह सकता है। लोगों को गर्मी से निजात मिलेगी और हल्की बूंदाबांदी होती रहेगी। मौसम विभाग का कहना है कि 15 सितंबर तक बादल छाए रह सकते हैं और हल्की बूंदाबांदी हो सकती है। इस पूरे हफ्ते लोगों को सूर्य देव का प्रकोप नहीं सहना पड़ेगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper