दूल्हे के दोस्त ने जयमाला के दौरान कर दी ऐसी बदतमीजी, दुल्हन ने शादी करने से कर दिया इनकार

नई दिल्ली. जब भी किसी की शादी तय होती है तो सभी नाते-रिश्तेदारों का निमंत्रण दिया जाता है. दूल्हा अपने खास दोस्तों को अपनी शादी में जरूर बुलाता है, लेकिन क्या हो जब आपके दोस्त की वजह से ही शादी टूट जाए या फिर दुल्हन शादी ही करने से मना कर दे. क्यों यह सवाल सुनकर आप भी हक्के-बक्के रह गए ना? बिहार के आरा जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जब एक दुल्हन ने दूल्हे की दोस्त की हरकत की वजह से शादी नहीं करने का फैसला लिया. दुल्हन ने यह फैसला तब लिया जब बारात आ चुकी थी और जयमाला हो चुका था. दूल्हे के दोस्त की बदतमीजी शादी पर बेहद ही भारी पड़ी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी का आयोजन बेहद ही धूमधाम से और खुशहाल तरीके से मनाया जा रहा था. दूल्हा भी अपनी बारात लेकर वेडिंग वेन्यू तक पहुंच गया. इंडिया टुडे न्यूज के मुताबिक, बिहिया नगर के डाक बंगला चौक के पास मौजूद लॉन्ज में शादी का आयोजन किया जा रहा था और यही पर 15 मार्च को रात करीब 11 बजे बारात पहुंची. दूल्हा स्टेज पर पहुंचा और फिर दुल्हन ने ब्राइडल एंट्री करते हुए स्टेज पर पहुंची. जयमाला का रस्म भी पूरा हुआ, लेकिन इसके बाद वो हुआ जिसकी वजह से शादी टूट गई. दूल्हे का एक दोस्त स्टेज पर पहुंचा और दुल्हन का हाथ पकड़कर स्टेज पर डांस करने लगा.

दुल्हन को भी उसने डांस करने के लिए फोर्स किया. उसे यह तरीका बिल्कुल भी रास नहीं आया और इस दुर्व्यव्हार से निराश होकर दुल्हन ने तुरंत ही शादी को बीच में ही रोकने का फैसला किया. इस हरकत की वजह से दूल्हा और दुल्हन पक्ष में विवाद हो गया और मामला इतना बढ़ गया कि उसने शादी करने से ही इनकार कर दिया. घरवाले दुल्हन को समझाने का खूब प्रयास किया, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थी. आखिर में दूल्हे को अपनी बारात लेकर वापस लौटना पड़ा. हालांकि, इस मामले में दोनों ही परिवार फिर से एक साथ आकर पुन: शादी करने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन अभी तक दूल्हा-दुल्हन की तरफ से कोई भी बयान नहीं आया है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper