धन की प्राप्ति के लिए घर में रखे मेटल की मछली

नई दिल्ली: अगर आप अपने जीवन की परेशानियों से तंग आ गए है तो आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे है जिनसे आपके जीवन की सभी समस्याए समाप्त हो जाएगी और साथ ही धन की भी प्राप्ति होगी.जीवन में आयी परेशानियों का कारन वास्तुदोष भी हो सकता है. इस दोष से मुक्ति और धन-सुख के लिए वास्तुशास्त्र कुछ चीजों के बारे में बताया गया है.जिनको करने से धन संबंधी सभी परेशानियां अपनेआप खत्म हो जाती हैं .

आइये जानते है इन चीजों के बारे में-

1-अपने घर से नकारात्मक ऊर्जा को दूर करने के लिए अपने घर की द्क्षिण-पश्चिम दिशा में भगवान हनुमान की पंचस्वरूप वाली मूर्ति या तस्वीर लगाएं. नियमित रूप से इनकी पूजा करने से नकारात्मक ऊर्जा दूर हो जाती है..

2-घर के वास्तुदोष को दूर करने के लिए पाने घर में वास्तु भगवान की मूर्ति या तस्वीर रखे और नियमित रूप से इनकी पूजा करे,ऐसा करने से घर के सभी वास्तु दोष खत्म हो जाते हैं और घर में कभी पैसों की कमी नहीं आती.

3-घर के ड्राइंग रूम में चांदी, पीतल या तांबे से बना पिरामिड रखें. यह घर में धन के आने के द्वार खोलता है.

4- घर में मेटल के बने कछुए और मछली को रखना शुभ होता है.ऐसा माना जाता है की इनको घर में रखने से घर से जुड़ी सभी समस्याएं खत्म होने लगती हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper