पति ने पत्नी की लाश के किये 6 टुकड़े, दो महीने तक डाले रखा पानी की टंकी में, फिर…

रायपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में श्रद्धा मर्डर केस की तरह एक सनसनी मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर शव के 6 टुकड़े करने के बाद पानी की टंकी में डाल दिया था। पानी की टंकी में शव को करीब 2 महीने तक छिपा कर रखा था। मामला बिलासपुर के उसलापुर थाने का है। पति को शक था कि उसकी पत्नी का किसी के साथ अवैध संबंध है, जिस कारण से उनसे अपनी पत्नी की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी पति ने खुद को बचाने के लिए शव के टुकड़े कर उसे पानी के टंकी में डाल दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तलाशी ली तो हैरान रह गई। उसे पानी की टंकी में एक बैग मिला जिसमें शव के टुकड़े थे।

पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी पति ने बताया कि उसे अपनी पत्नी पर शक था। उसे लग रहा था कि पत्नी का अफेयर किसी के साथ है। जिसके बाद उसने हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि मृतका की पहचान सीता साहू जबकि आरोपी की पहचान पवन ठाकुर के रूप में हुई है। फिलहाल, पुलिस इस मामले में आरोपी पवन ठाकुर से पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने आरोपी पवन ठाकुर को नकली नोटों के साथ अरेस्ट किया था। इसी मामले में पुलिस आरोपी के घर में तलाशी लेने पहुंची थी। जिसके बाद पुलिस यहां का नजारा देखकर हैरान रह गई। पुलिस को आरोपी के घर से अजीब बदबू आ रही थी। खोजबीन करते हुए पुलिसकर्मियों ने जब पानी की टंकी खोली तो वह हैरान रह गए। पानी की टंकी में उसी लाश के छोटे-छोटे टुकड़े मिले। पुलिस को आरोपी के घर से नकली नोटों का बंडल और नोट गिनने की मशीन भी मिली है।

आरोपी पवन ठाकुर ने पुलिस को बताया कि वह किराए के मकान में पत्नी और दोनों बच्चों के साथ रहता था। उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था जिस कारण से उसने 5 जनवरी को उसकी हत्या कर दी। फिर शव के 6 टुकड़े करके उसने पानी की टंकी में डाल दिया। पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी ने अपने दोनों बेटों को अपने माता-पिता के पास तखतपुर छोड़ दिया था। बताया जा रहा है कि दोनों की शादी 10 साल पहले हुई थी।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper