पत्नी का था अवैध संबंध, शख्स ने अपने पूरे परिवार को जहर देकर मारा…फिर कर ली आत्महत्या

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में एक परिवार के चार सदस्यों के क्षत-विक्षत शव उनके फ्लैट में पाए गए. पुलिस ने रविवार को इसकी जानकारी दी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान कपड़ा व्यापारी 52 वर्षीय बृंदाबन कर्माकर, उनकी पत्नी देबाश्री कर्माकर, जिनकी उम्र लगभग 40 वर्ष है, उनकी 17 वर्षीय बेटी देबलीना और 8 वर्षीय बेटा उत्साह के रूप में हुई है.

बैरकपुर पुलिस कमिश्नरेट के अंतर्गत खरदह इलाके में एमएस मुखर्जी रोड पर बंद पड़े अपार्टमेंट में ये शव पाए गए. पुलिस को संदेह है कि बृंदाबन कर्माकर ने पहले अपने परिवार के सदस्यों को जहर दिया और फिर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बताया कि बृंदाबन का शव छत से लटका हुआ पाया गया, जबकि तीन अन्य शव फ्लैट में अलग-अलग स्थानों पर पाए गए.

पुलिस को फ्लैट से मिला सुसाइड नोट

पुलिस ने कहा कि फ्लैट से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें बृंदाबन कर्माकर ने दावा किया है कि उनकी पत्नी का विवाहेतर संबंध था और वह इसे सहन नहीं कर सके, इसलिए यह कदम उठाया. अपार्टमेंट से दुर्गंध आने पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया. फ्लैट का मेन एंट्रेंस गेट तोड़ना पड़ा, क्योंकि दरवाजा अंदर से बंद था. फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया और साक्ष जुटाए. मामले में आगे की जांच जारी है.

अलग-अलग बरामद किए गए फैमिली मेंबर्स के शव
पुलिस के मुताबिक, बैरकपुर पुलिस कमिश्नरेट के अंतर्गत खरदह इलाके में एम. एस. मुखर्जी रोड पर स्थित एक बंद अपार्टमेंट में शव पाए गए. दुर्गंध आने के बाद स्थानीय लोगों से सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी जहां से शव बरामद कर जांच के लिए भेज दिए गए हैं.

परिवार के सदस्यों को जहर देकर खुद लगाई फांसी
मामले में पुलिस को संदेह है कि बृंदाबन कर्माकर ने अपने परिवार के सदस्यों को जहर देने के बाद आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बताया कि व्यक्ति का शव छत से लटका हुआ मिला जबकि तीन अन्य शव फ्लैट में अलग-अलग जगहों पर पड़े हुए थे.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper