परियोजना प्रमुख एनटीपीसी सिंगरौली श्री राजीव अकोटकर, द्वारा सुरक्षा संवाद

 


सोनभद्र,एनटीपीसी सिंगरौली में श्री राजीव अकोटकर, परियोजना प्रमुख द्वारा कर्मचारियों के लिए सुरक्षित और दुर्घटना-मुक्त वातावरण बनाने हेतु कार्यस्थल में सुरक्षा के महत्व पर वार्ता की गई।
इस अवसर पर श्री राजीव अकोटकर, परियोजना प्रमुख ने कहा एनटीपीसी सिंगरौली में सुरक्षा हर किसी की जिम्मेदारी है। सुरक्षा बातचीत की संस्कृति को बढ़ावा देकर, हम अपने कर्मचारियों को अपनी सुरक्षा और अपने सहयोगियों की सुरक्षा व्यवस्था को सशक्त बना पाएंगे ।
उन्होंने कहा कि एनटीपीसी सिंगरौली में सुरक्षा संस्कृति को सुदृद करने हेतु नियमित सुरक्षा बैठकें की जाती है, जिसमे विभिन्न विभागों के कर्मचारी द्वारा सुरक्षा उपायों पर चर्चा की जाती हैं।
कर्मचारियों को नवीनतम सुरक्षा प्रोटोकॉल और उपकरणों के बारे में शिक्षित करने हेतु निरंतर प्रशिक्षण और जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। सुरक्षा को प्राथमिकता देने वाले कर्मचारियों को पुरस्कृत भी किया जा रहा हैं।
इस अवसर पर श्री सतीश कुमार गुजरानिया, महाप्रबंधक (प्रचालन एवं अनुरक्षण), श्री एलके बेहरा, महाप्रबंधक (प्रोजेक्ट), श्री एके सिंह, महाप्रबंधक ( ऑपरेशन), श्री अमरीक सिंह भोगल, महाप्रबंधक (मैंटेनेंस), एवं 100 से अधिक वरिष्ठ अधिकारीगण आदि सम्मलित हुए।
इस कार्यक्रम का आयोजन सुरक्षा विभाग द्वारा किया गया।

रवीन्द्र केसरी सोनभद्र

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper