पीएम मोदी की बहन ने सीएम योगी की बहन से की मुलाकात

देहरादून। पीएम नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बहनों की मुलाकात का वीडियो इस सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों बड़ी ही गर्मजोशी से एक-दूसरे से मुलाकात करती दिख रही हैं। दरअसल, पीएम मोदी की बहन वसंतीबेन नीलकंठ धाम की तीर्थयात्रा पर आई थीं। इसी दौरान उन्हें जानकारी मिली कि सीएम योगी की बहन शशि देवी की दुकान भी पास में है। कोठारी के एक मंदिर के पास दोनों की मुलाकात हुई। दोनों ही एक-दूसरे से गले मिले। इस दौरान उनका वीडियो भी बनाया गया। सोशल मीडिया पर जैसे ही यह वीडियो अपलोड हुआ, वायरल होने लगा। लोग दोनों नेताओं के बहनों की सादगी की चर्चा कर रहे हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी की बहन धार्मिक यात्रा पर देवनगरी ऋषिकेश पहुंची थीं। निजी यात्रा के दौरान वे दयानंद आश्रम में रुकीं। उनके साथ उनके पति हंसमुख और कुछ अन्य रिश्तेदार भी थे। पीएम मोदी की बहन और उनका परिवार नीलकंठ महादेव मंदिर और भुवनेश्वरी मंदिर दर्शन-पूजन करने गए। वहां से वापस लौटते समय सीएम योगी की बहन शशि देवी से उनकी दुकान पर उन्होंने मुलाकात की। भाजपा नेता अजय नंदा ने ट्वीट में इस मुलाकात का वीडियो शेयर किया।

अजय नंदा ने वीडियो के साथ पोस्ट में लिखा कि पीएम मोदी की बहन वसंतीबेन और सीएम योगी की बहन शशि की मुलाकात सादगी, भारतीय संस्कृति और परंपरा के सार का उदाहरण है। उन्होंने लिखा कि राजनीति से परे उनके संबंधों को देखना सुखद है और हमें भारत के मूल्यों का प्रतिनिधित्व करने वाले इन दो उल्लेखनीय व्यक्तियों पर गर्व है। भाजपा की दोनों बहनों की तारीफ में लिखे गए शब्दों पर लोगों ने बड़ी संख्या में प्रतिक्रिया दी है।

सीएम योगी की बहन शशि देवी ’मां भुवनेश्वरी प्रसाद भंडार’ के नाम की एक दुकान चलाती हैं। यहां पर पूजन सामग्री मिलती है। उनके पति ’जय श्री गुरु गोरक्षनाथ जी’ नाम से एक छोटी सी चाय की दुकान चलाते हैं। पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ दोनों के परिवार सुर्खियों से दूर रहते हैं। यूपी के सीएम योगी उत्तराखंड से हैं और उनका परिवार अभी भी पौड़ी जिले के पंचूर गांव में रहता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper