प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी)/पीएम स्वनिधि योजना की बैठक सम्पन्न

बरेली, 16 जनवरी। जिलाधिकारी श्री रविन्द्र कुमार की अध्यक्षता में कल देर शाम प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी)/पीएम स्वनिधि योजना की बैठक विकास भवन सभागार में सम्पन्न हुई।

जिलाधिकारी ने निर्देश दिए कि अनारम्भ एवं प्रथम किश्त से अवमुक्त लाभार्थियों की सूची संबंधित अधिशासी अधिकारी को उपलब्ध करा दी जाए। उन्होंने अधिशासी अधिकारी को निर्देश दिये कि सत्यापन कर लिया जाए कि लाभार्थी पते पर रहते हैं या नहीं, मृतक तो नहीं है। उन्होंने पीएम स्वनिधि में एलडीएम को स्वीकृत वेंडर को लोन वितरित करने के निर्देश दिए, जिससे टारगेट की प्राप्ति की जा सके। उन्होंने अपर नगर आयुक्त डूडा को निर्देश दिये कि पीएम आवास योजना के अन्तर्गत समस्त ईओ को लाभार्थियों की सूची उनके मोबाइल पर उपलब्ध करा दी जाये।

बैठक में मुख्य विकास अधिकारी जग प्रवेश, अपर जिलाधिकारी प्रशासन दिनेश, अपर नगर आयुक्त अजीत सिंह, समस्त अधिशासी अधिकारी नगर पालिका सहित सम्बंधित अधिकारीगण उपस्थित रहे।
बरेली से अखिलेश चन्द्र सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper