प्रधानमंत्री ने 2022 फुटबॉल विश्व कप जीतने पर अर्जेटीना को बधाई दी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को अर्जेटीना को 2022 में तीसरी बार फुटबॉल विश्व कप जीतने पर बधाई दी। मोदी ने अर्जेटीना के राष्ट्रपति अल्बटरे फर्नाडीज को टैग करते हुए ट्वीट किया, “इसे सबसे रोमांचक फुटबॉल मैचों में से एक के रूप में याद किया जाएगा! चैंपियन बनने पर अर्जेटीना को बधाई! उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है। अर्जेटीना और मेसी के लाखों भारतीय प्रशंसक इस शानदार जीत पर खुशी मना रहे हैं!”

उन्होंने मैच में मौजूद फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन को टैग करते हुए फाइनल में हारने वाले फ्रांस को भी उनके उत्साही प्रदर्शन के लिए बधाई दी। मोदी ने सिलसिलेवार ट्वीटों में कहा, “फीफा विश्व कप में शानदार प्रदर्शन के लिए फ्रांस को बधाई!” पेनल्टी शूटआउट के रोमांचक फाइनल में अर्जेटीना ने फ्रांस को 4-2 से हराया, दोनों टीमें अतिरिक्त समय के बाद 3-3 से बराबरी पर थीं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper