Top Newsउत्तर प्रदेशराज्य

प्रेमी के साथ ट्रेन के आगे कूदी शादीशुदा महिला, दोनों की दर्दनाक मौत; मंजर देख सन्न रह गए लोग

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में सनसनीखेज मामला सामने आया है। बंथरा और शाहजहांपुर के बीच बुधवार की रात महिला और पुरुष के शव पड़े मिले। पुलिस के अनुसार, दोनों ने प्रेम-प्रसंग के चलते ट्रेन से कटकर जान दी है। उनके पास से मिले मोबाइल के जरिये पहचान हो सकी है। सदर बाजार थाना प्रभारी रविंद्र सिंह ने बताया कि मृतकों की पहचान गोधन कश्यप (45) और वंदना कश्यप (40) निवासी कश्यप कॉलोनी थाना सदर बाजार के रूप में हुई है। वंदना का पति पूर्व में गोधन के साथ कपड़े की दुकान पर काम करता था। तभी से वंदना उसके संपर्क में आ गई थी। गोधन भी शादीशुदा था।

रात करीब ढाई बजे दोनों ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। बताते हैं कि दोनों एक साथ बाइक से मौके पर पहुंचे थे। सूचना आने के बाद आरपीएफ और जीआरपी मौके पर गई। सदर पुलिस ने शव कब्जे में लिए। दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं। अभी किसी ओर से तहरीर नहीं आई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper