फ्लाइट से सफर करने वालों के ल‍िए खुशखबरी, इस रूट पर सस्‍ते में शुरू होगी पहली उड़ान

विजयवाड़ा. अगर आप अक्‍सर फ्लाइट से सफर करते हैं तो यह खबर आपके काम की है. जी हां, एयर इंडिया एक्सप्रेस विजयवाड़ा से शारजाह के लिए 31 अक्टूबर से सीधी अंतरराष्ट्रीय उड़ान शुरू करेगी. भारत की पहली इंटरनेशनल बजट एयरलाइन की तरफ से इस बारे में घोषणा की गई. आधिकारिक बयान में कहा गया कि पहली उड़ान 31 अक्टूबर को शाम छह बजकर 35 मिनट पर उड़ान भरेगी. विजयवाड़ा-शारजाह खंड के लिए शुरुआती किराया 13,669 रुपये है.

एयर इंडिया एक्सप्रेस के मुख्य कार्यपालक अधिकारी आलोक सिंह ने कहा, ‘हमें विजयवाड़ा और शारजाह के बीच एयर इंडिया एक्सप्रेस की पहली अंतरराष्ट्रीय सेवा की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है. महामारी के दो कठिन वर्षों के बाद, भारत-खाड़ी विमानन खंड में जोरदार पुनरुद्धार देखने को मिली है. यह महामारी से पहले के स्तर पर वापस आ चुकी है.’ इस समय सिर्फ एयर इंडिया एक्सप्रेस अकेली एयरलाइन है, जो विजयवाड़ा से अंतरराष्ट्रीय सेवाएं संचालित करती है.

इससे पहले एयर इंडिया ने घरेलू उड़ानों में यात्रियों के खाने-पीने के लिए नया ‘मेन्यू’ पेश किया है. एयर इंडिया की तरफ से दी गई जानकारी में बताया गया क‍ि नए मेन्यू में स्वादिष्ट भोजन, खाने से पहले खाये जाने वाला ‘ऐपेटाइजर’ और मीठे में खाये जाने वाला डेजर्ट शामिल है. ये चीजें भारत के स्थानीय खान-पान की वस्तुओं को दर्शाती हैं.

एयर इंड‍िया के अनुसार यात्रियों के लिए नया मेन्यू एक अक्टूबर से लागू कर द‍िया गया है. इस सुव‍िधा में आप बुक‍िंग के समय अपने पसंदीदा भोजन को स‍िलेक्‍ट कर सकते हैं. एयर इंड‍िया की तरफ से बताया गया क‍ि प्रत्येक भोजन को स्वच्छता और गुणवत्ता के उच्चतम मानकों के साथ तैयार किया जाता है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper