बक्सर में गंगा नदी तट से मिले 6 शव, पुलिस जांच में जुटी

बक्सर। बिहार के बक्सर जिले के नगर थाना क्षेत्र में गंगा नदी के किनारे से छह शव बरामद किए गए हैं। संभावना व्यक्त की जा रही है ये सभी शव अन्यत्र जगह से बह कर यहां आ गए हैं। पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि गंगा की राम रेखा घाट और नाथ बाबा घाट से सभी शव मिले हैं। बताया जा रहा है कि इनमे पांच शव पुरुष के हैं जबकि एक महिला का शव है।

बक्सर के अनुमंडल पदाधिकारी वीरेंद्र कुमार ने गुरुवार को बताया कि रात दो बजे से अब तक कुल छह शव मिले हैं। उन्होंने कहा कि शव देखने से स्पष्ट है कि अन्यत्र जगहों पर शव का अंतिम संस्कार किया गया हो और वह पानी में बहकर यहां आया हो। उन्होंने बताया कि करीब सभी शवों का पोस्टमार्टम किया जा चुका है। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा इन शवों के अंतिम संस्कार किया जाएगा।

हालांकि सभी शव कहां से आये हैं इसकी कोई जानकारी अब तक नहीं मिल पा रही है। शव मिलने के बाद बक्सर पुलिस प्रशासन ने पुलिस की तैनाती गंगा घाट पर कर दी है और जांच करने की बात कह रही है। उल्लेखनीय है कि बक्सर जिले में कोरोना काल में भी गंगा नदी में कई शव मिले थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper