बबीता जी ने पहनी ऐसी ड्रेस, बार-बार करना पड़ा रही सही, देखें वीडियो

बबीता जी (Babita ji) को बार-बार ठीक करनी पड़ी ऐसी ड्रेस- तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी (Babita ji) का ग्लैमरस किरदार जेठालाल ही नहीं बाकी दर्शकों को भी पसंद आ रहा है। मुनमुन दत्ता इस शो में बबीता का किरदार निभाती हैं। इसी बीच एक बार फिर मुनमुन दत्ता का ताजा वीडियो चर्चा में है। इन वीडियो में वह बेहद हॉट लग रही हैं। फोटोशूट में मुनमुन अपनी बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद ग्लैमरस और बोल्ड नजर आ रही हैं।

तारक मेहता के लिए मशहूर मुनमुन दत्ता को शहर भर में बबीता जी के नाम से जाना जाता है। मुनमुन दत्ताने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी दिलकश तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनके अंदाज ने दिल जीत लिया है। मुनमुन दत्ता के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो रहे हैं।

इन खूबसूरत वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वायरल वीडियो में ही मशहूर एक्ट्रेस मून मून बबीता जी फिल्म जुरासिक पार्क देख रही हैं. हम आपको बता रहे हैं कि इस वीडियो को एक यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया गया था और इन वीडियो में बबीता जी ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है. वीडियो को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसे एक हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper