प्रशांत वर्मा की ‘हनुमान’ के ट्रेलर ने दर्शकों को आकर्षित करने वाली दुनिया की दिखाई झलक

मुंबई: निर्देशक प्रशांत वर्मा की “हनुमान” का ट्रेलर देश के पहले होमग्रोन सुपरहीरो फिल्म के रूप में चमक रहा है। दूसरों से अलग हटके ये बहुप्रतीक्षित ट्रेलर वीरता और ताकत की एक शानदार कहानी कहता है, जो साबित करता है कि रचनात्मकता और जुनून किसी भी चुनौती को पार कर सकता है। ट्रेलर में न सिर्फ हैरान कर देने वाले विजुअल्स है, बल्कि एक यादगार सुपरहीरो कहानी भी बुनता है जो दर्शकों से जुड़ जाती है।

फिल्म की अनूठी यात्रा के बारे में बोलते हुए, प्रशांत वर्मा कहते हैं, “हनुमान” आपकी आम फिल्म नहीं है, यह एक जुनूनी प्रोजेक्ट है जो मेरी टीम के अमेजिंग सपोर्ट से साकार हुई। एक साधारण विचार से शुरू होकर, हनुमान की कहानी सामने आई और हमारे सिनेमाई सपनों को नई ऊंचाइयों पर ले गई। हनुमान केवल एक किरदार नहीं हैं, यह एक महाकाव्य सिनेमाई यूनिवर्स की शुरुआत है जो ऑडियंस को कुछ देसी और जादुई चीजे पेश कर रहा है। यह सफर हम सभी के लिए एक दिलचस्प एडवेंचर रहा है, और हमने जो कुछ बनाया है उस पर हमें बहुत गर्व है।”

ट्रेलर हमें दिखाता है कि कैसे एक आम आदमी अंजाने में सुपरपावर्स हासिल करता है और उसे अपने भीतर एक नई ताकत का एहसास होता है। जैसे ही वह अपनी शक्तियों को अपनाता है, तो उसका सामना एक खतरनाक सुपर विलेन से होता है, जो एक आम जीवन को अच्छे और बुरे के बीच एक असाधारण लड़ाई में बदल देता है। ये एक पैन इंडिया, बहुभाषी फिल्म, जो भाषाओं के किसी भी बधंन को पार करती है, अलग अलग कल्चर और क्षेत्रों में ऑडियंस को आकर्षित करने वाली एक विजुअल ट्रीट पेश देती है।

फिल्म के लीड एक्टर तेजा सज्जा ने अपने प्रोजेक्ट के बारे में अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, “‘हनुमान’ का हिस्सा बनना सच में खास है। अंजनाद्रि की रहस्यमय दुनिया में, एक जवान और कमजोर लड़का, जो पहले से गैर-जिम्मेदार था, भगवान हनुमान के आशीर्वाद से अद्भुत शक्तियां हासिल करता है। वह महाबलि भगवान हनुमान की शक्ति का इस्तेमाल करते हुए एक ताकतवर शक्ती का मुकाबला करता है। किरदार के ग्राफ ने मुझे बहुत प्रेरित किया और फिल्म ने मुझे सचमुच बदल दिया है।”

‘हनुमान’ आरकेडी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत की गई है, जबकि प्राइमशो एंटरटेनमेंट फिल्म का निर्माता है। वेंकट कुमार जेट्टी लाइन प्रोड्यूसर हैं और कुशल रेड्डी एसोसिएट प्रोड्यूसर हैं। ये फिल्म 12 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper