सामने आई वैशाली ठक्कर के सुसाईड करने की असली वजह?, सच जान चौंक पडे लोग

नई दिल्ली। रविवार की दोपहर देशभर के लोगों के लिए बुरी खबर लेकर आई। टीवी सीरियल्स की पॉपुलर एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने इंदौर स्थित अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उनका इस तरह से जाना टीवी इंडस्ट्री में सबको शॉक्ड कर गया। पुलिस के मुताबिक एक्ट्रेस ने अपने पीछे एक सुसाइड नोट छोड़ा है। उनका कहना है कि आत्महत्या का कारण लव एंगल है। फिलहाल बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है।

वैशाली ठक्कर के जाने से एक सबसा बड़ा सवाल लोगों के जेहन में घूम रहा है वो ये कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि एक हंसती खेलती लड़की ने अपनी जान ले ली। प्यार में ऐसा भी क्या हुआ था वैशाली के साथ। जानकारी के मुताबिक साल 2021 में 28 अप्रैल को लोगों को पता चला कि वैशाली ने सगाई कर ली है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी रोका सेरेमनी का वीडियो भी शेयर किया था। इस फंक्शन में सिर्फ उनके परिवार के लोग भी शामिल हुए थे। उन्होंने दुनिया के सामने जाहिर किया कि उनके होने वाले पति का नाम है डॉ. अभिनंदन सिंह।

इसके 1 महीने बाद ही वैशाली ने सबको बताया कि वो अब अभिनंदन से शादी नहीं करने वाली हैं उन्होंने ये रिश्ता तोड़ दिया है। अभिनंदन जो कि केन्या में रहते थे और पेशे से डेंटल सर्जन थे। अप्रैल में सगाई हुई और जून में ही यह रिश्ता टूट गया। इतना ही नहीं, उन्होंने सोशल मीडिया से रोका सेरेमनी का वीडियो भी हटा दिया था।

एक्ट्रेस ने कहा था कि उनके मंगेतर और उनके परिवारों ने भारत में कोविड के गंभीर हालात देखकर फैसला किया वो अभी शादी नहीं करेंगे। अभिनंदन से वैशाली एक मेट्रोमोनियल साइट पर मिली थीं। एक्ट्रेस के बारे में बात करें तो वह अपनी मौत के 5 दिन पहले तक इंस्टाग्राम पर एक्टिव थीं। उन्होंने एक फनी सा वीडियो भी शेयर किया था।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper