बहू की मौत की खबर सुनते ही सास को लगा सदमा, घर से एक साथ निकली 2 अर्थी

भदोही। सास-बहू के झगड़ों के बारे में तो आप लोग ने खूब सुना होगा लेकिन यूपी के भदोही में एक अलग ही मामला सामना आया है। यहां बहू की मौत की सूचना मिलते ही एक सास सदमें में चली गई और उसकी जान भी चली गई। वाराणसी-प्रयागराज हाईवे पर कोठरा गांव के पास गुरुवार देर रात सड़क हादसे में एक 35 वर्षीय विवाहिता की जान चली गई। वहीं उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना मिलते ही घर पर मौजूद सास की सदमा लगने से जान चली गई। विवाहिता अपने पति के साथ देर रात वाराणसी के निजी अस्पताल में भर्ती अपने देवर को देखकर लौट रही थी। परिवार के ऊपर टूटे दुखों के पहाड़ से अन्य सदस्यों के आंसू थम नहीं रहे थे। शुक्रवार को दोनों की एक साथ अर्थी उठी तो पूरा गांव रो उठा।

गोपीगंज कोतवाली के धनापुर दक्षिणी गांव निवासी बेचन मिश्रा के सबसे छोटे पुत्र पंकज मिश्रा गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं। बीते कई दिनों से वाराणसी के निजी चिकित्सालय में उनका उपचार चल रहा है। उनके दूसरे नंबर के बेटे विजय कुमार मिश्रा (40) अपनी पत्नी पूजा मिश्रा (35) व तीन साल की बेटी सिया के साथ अपनी कार से गुरुवार को वाराणसी उनका हालचाल लेने पहुंचे थे।

जहां से देर रात वह घर वापस लौट रहे थे। अभी वे औराई कोतवाली क्षेत्र के कोठरा गांव पहुंचे थे कि इस बीच ट्रक चालक से उनके वाहन में जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि पूजा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उनके पति विजय कुमार मिश्रा गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना में तीन साल की सिया बाल-बाल बच गई। घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस घायल विजय को औराई सीएचसी भेजा। जहां से उन्हें बीएचयू ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने पूजा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर घर पर हादसे की सूचना मिलते ही कोहराम मच गया। उनकी सास चन्द्रावती देवी (60) जो बीते कई सालों से हार्ट की समस्या से जूझ रही थी। उन्हें यह सदमा बर्दाश्त नहीं हुआ और उनकी भी मौत हो गई। एक ही दिन में घर में दो-दो मौत होने से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper