बाबा साहब डॉ0 भीमराव अंबेडकर के परिनिर्वाण दिवस के अवसर पर जिलाधिकारी ने उनके चित्र पर माल्यार्पण कर पुष्पांजलि अर्पित की

बरेली, 07 दिसम्बर। जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार ने कल भारत रत्न बाबा साहब डॉ0 भीम राव अंबेडकर जी के 67वें महापरिनिर्वाण दिवस के अवसर पर बाबा साहब को स्मरण करते हुये कलेक्ट्रेट सभागार में उनके चित्र पर माल्यार्पण कर पुष्पांजलि अर्पित की।

इस अवसर पर जिलाधिकारी ने कहा कि संविधान जिस मूल भावना पर बना था उसके अनुरूप ही कार्य करें। उनके प्रति यही आपकी सच्ची श्रद्धांजलि होगी। जिलाधिकारी ने कलेक्ट्रेट के प्रत्येक पटल प्रभारियों से परिचय प्राप्त किया और कहा कि अपने कार्य को नियमानुसार करें जो फाइलें जिस क्रम में आये उसी क्रम में उनका निस्तारण करें, मेरिट का भी ध्यान रखें। उन्होंने कहा कि आप सभी अनुभवी हैं पूर्व से यह कार्य कर रहे हैं। मेरे द्वारा महत्वपूर्ण पदों पर अनुभवी लोगों को प्राथमिकता देते हुये पदावंटन किया गया है, जिससे कार्य की गुणवत्ता अच्छी रहे और किसी को असुविधा ना हो। उन्होंने कहा कि जो जितनी मेहनत से कार्य करता है वह उतना ही निरोगी व स्वस्थ रहता है।

जिलाधिकारी ने कहा कि बाबा साहब का सपना समतामूलक समाज की स्थापना करना था क्योंकि समानता दिए बिना राष्ट्र के विकास की कल्पना के बारे में सोच ही नहीं सकते है। हमें बाबा साहब के मार्गदर्शन पर चलना चाहिए।

इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी प्रशासन दिनेश, अपर जिलाधिकारी (वि/रा) संतोष बहादुर सिंह, अपर जिलाधिकारी नगर सौरभ दुबे, नगर मजिस्ट्रेट रेनू सिंह, प्रशिक्षु आईएएस दीक्षा जोशी, प्रशिक्षु पीसीएस रिपुदमन सिंह, मुख्य कोषाधिकारी शैलेश कुमार, जिला सूचना अधिकारी नीतू कनौजिया सहित कलेक्ट्रेट के अधिकारी/कर्मचारी उपस्थित रहे।
बरेली से अखिलेश चन्द्र सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper