बिग बॉस फिनाले में पहुंचा ये कंटेस्टेंट छोड़ देगा विनर की ट्रॉफी, लाखों का ब्रीफकेस देख आ जाएगा लालच

मुम्बई। टीवी के विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 16 की शुरुआत 16 कंटेस्टेंट्स के साथ हुई थी। तीन महीनों के कठिन सफर के बाद शो में अब सिर्फ सात कंटेस्टेंट्स बचे हुए हैं। बिग बॉस 16 अब अपने आखिरी पड़ाव पर आ गया है और फरवरी के दूसरे हफ्ते में ग्रैंड फिनाले होने की उम्मीद है। वहीं, अब शो को लेकर एक चौंका देने वाली जानकारी सामने आ रही है। खबर के अनुसार एक पॉपुलर कंटेस्टेंट फिनाले में पहुंच खुद ट्रॉफी को छोड़ देगा।

बिग बॉस के पिछले सीजन में देखने को मिला है कि ग्रैंड फिनाले में विनर की घोषणा के कुछ घंटे पहले मेकर्स अपने टॉप कंटेस्टेंट्स को एक ऑफर देते हैं। ऑफर के अनुसार कंटेस्टेंट्स के सामने लाखों रुपये की रकम से भरा एक ब्रीफकेस रखा जाता है और उनसे ब्रीफकेस लेने के बदले विनर बनने की दावेदारी छोड़ने के लिए कहा जाता है।

बिग बॉस के पिछले सीजन में निशांत भट्ट ने 10 लाख रुपये का ब्रीफकेस उठाया था और ट्रॉफी छोड़ दी थी। वहीं, बिग बॉस के सीजन 13 में पारस छाबड़ा ने ब्रीफकेस चुना था, जबकि सीजन 14 में राखी सावंत ने 14 लाख रुपये से भरा ब्रीफकेस लेकर विनर की दावेदारी छोड़ दी थी।

बिग बॉस 16 के पिछले सीजन्स के अनुसार इस बार ब्रीफकेस की रकम 10 से 14 लाख के बीच हो सकती है। हालांकि, असली रकम फिनाले के दिन सामने आएगी, जब मेकर्स खुद इसका खुलासा करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस साल जो कंटेस्टेंट ग्रैंड फिनाले के दिन ब्रीफकेस उठाएगा वो है अर्चना गौतम क्योंकि उनके शो जीतने की उम्मीद बहुत कम है। ऐसे में अर्चना दिमाग से खेलते हुए ब्रीफकेस चुनकर विनर की ट्रॉफी से अपनी दावेदारी छोड़ सकती हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper