बिना 1 भी रुपया दिए घर ले आएं ये बाइक, EMI पर नहीं लगेगा ब्याज, कैशबैक भी मिलेगा

नई दिल्ली. भारत की दूसरी सबसे बड़ी टू-व्हीलर कंपनी होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया है. हीरो के बाद इसकी सबसे ज्यादा बिक्री होती है. अब यह दिवाली पर शानदार ऑफर पेश कर रही है. ऑफर में ग्राहक Zero Down Payment और No Cost EMI पर स्कूटर और मोटरसाइकिल खरीद सकते हैं. इसका मतलब है कि ग्राहक बिना कोई पेमेंट किए ही बाइक या स्कूटर घर ले जा सकते हैं. HMSI का ऑफर 31 अक्टूबर 2022 तक वैलिड है. इसके तहत कंपनी के सभी मॉडल्स पर लाभ लिया जा सकता है.

इसके अलावा, होंडा की मोटरसाइकिल और स्कूटर्स पर कैशबैक का ऑफर भी दिया जा रहा है. 50,000 रुपये तक के ट्रांजैक्शन पर 5000 रुपये तक का कैशबैक ऑफर है. IDFC First Bank Credit Card से EMI कराने पर ग्राहक इसका लाभ ले सकते हैं. इसके अलावा स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक, फेडरल बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहकों के लिए भी यह कैशबैक ऑफर है.

हालांकि, ऑफर में साफ कहा गया है कि Zero Down Payment और No Cost EMI ऑफर है लेकिन गाड़ी खरीदने के वक्त यह फाइनेंस करने वाली कंपनी पर निर्भर करेगा कि किसे यह ऑफर मिल पाता है और किसे नहीं. फाइनेंस करने वाली कंपनी ही अपनी पॉलिसी के हिसाब से डाउनपेमेंट का अमाउंट तय करती है.

गौरतलब है कि होंडा टू-व्हीलर्स भारतीय बाजार में मजबूती से बनी हुई है. सितंबर 2022 में कंपनी ने कुल 5.18 लाख दोपहिया वाहन बेचे जबकि सितंबर 2021 में ये संख्या 4.88 लाख थी. सालाना आधार पर इसकी बिक्री में 7.6% की बढ़ोतरी हुई है. अब त्योहारी सीजन में अपनी बिक्री को और तेज करने के लिए कंपनी ऑफर लेकर आई है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper